विज्ञापन
Story ProgressBack

बीजेपी नेता के बेटे की हत्या से सहमा भिंड, बदमाशों ने एक के बाद एक मारीं कुल छह गोलियां

Bhind News: भिंड में सुबह-सुबह बीजेपी नेता के बेटे की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई. बता दें कि बदमाशों ने घर में घुसकर बीजेपी नेता के बेटे की हत्या की है.

Read Time: 5 min
बीजेपी नेता के बेटे की हत्या से सहमा भिंड, बदमाशों ने एक के बाद एक मारीं कुल छह गोलियां
बीजेपी नेता के बेटे की घर में घुसकर हत्या की गई है.

BJP Leader's Son Murder in Bhind: मध्य प्रदेश के भिंड (Bhind) में बीजेपी नेता के बेटे की गोली मारकर हुई हत्या (BJP Leader's Son Murder) से इलाके में सनसनी फैल गई है. दरअसल, शुक्रवार तड़के कुछ बदमाशों ने बीजेपी नेता के घर में घुसकर उनके बेटे की हत्या कर दी. इस हत्याकांड के बाद भिंड के लोगों में आक्रोश देखा गया. आक्रोशित लोगो ने आज बाजार भी बंद रखा. वहीं इस मामले भिंड पुलिस (Bhind Police) जांच में जुट गई है. पुलिस द्वारा सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर दो बदमाशों की पहचान की गई है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है

घर में घुसकर मारी गोली

भिंड में बीजेपी नेता और होटल संचालक विनोद जैन के बेटे प्रणाम जैन की गोली मारकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. शुक्रवार की सुबह तकरीबन साढ़े चार बजे इस वारदात को अंजाम दिया गया. दरअसल, भिंड शहर के मुख्य बाजार में स्थित पन्ना होटल के संचालक बीजेपी नेता विनोद जैन के बड़े बेटे प्रणाम जैन (22) अपने होटल की चौथी मंजिल पर स्थित अपने आवास पर सो रहे थे. इसी दौरान घर में घुसकर बदमाशों ने उन्हें एक बाद एक कुल छह गोली मार दी. 

सुबह 4:50 बजे खून में लथपथ प्रणाम जैन ने अपने सामने के कमरे में सो रहे परिजनों का गेट खटखटाया. इस समय घर के अंदर प्रणाम के माता-पिता, छोटा भाई संस्कार जैन और बहन प्रांशी जैन मौजूद थी. इस वारदात के बाद प्रणाम को तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया. इस मामले की जानकारी लगते ही भिंड एडिशनल एसपी संजीव पाठक समेत डॉग स्क्वायड की टीम बुलाई गई.

परिजनों से मिली जानकारी के मुताबिक प्रणाम जैन अपने पिता के साथ होटल और रेस्टोरेंट का व्यवसाय देखता था. वह दो भाई है. प्रणाम बड़ा है. इसके अलावा उसकी एक बहन भी है. माता-पिता समेत परिवार में कुल पांच सदस्य हैं. बताया जा रहा है कि जब प्रणाम को गोली मारकर हत्या की गई, तब वह कमरे में अकेला था. 

पीछे के रास्ते से आए हमलावर ?

मृतक की बहन प्रांसी जैन ने बताया कि जब सुबह हम लोग सो रहे थे, तभी भैया खून से लथपथ अवस्था में बाहर निकले. उनके शरीर में 6 गोलियां लगी हुई थी. उन्होंने बताया कि वह कमरे के अंदर सो रहे थे, कमरे के पीछे के रास्ते से हमलावर आए वह गोली मारकर भाग गए. फिलहाल, पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि आखिर तीसरी मंजिल पर हमलावर कैसे पहुंचे?

इस पूरे मामले में मृतक के नजदीकियों पर पुलिस का शक बना हुआ है. जिस कमरे में प्रणाम सो रहा था, उस तक हमलावर कैसे पहुंचा? उसको प्रणाम के पूरे घर की लोकेशन मालूम थी. हत्या करने के बाद बदमाश पीछे के रास्ते निकले. पुलिस इस मामले में बारीकी से छानबीन कर रही है. बताया जा रहा है कि होटल के तीसरी मंजिल पर पीछे तरफ एक अन्य मकान है, जिस पर टीन शेड है. परिवारजन के मुताबिक, हमलावर टीन शेड के रास्ते कमरे में आए थे. पुलिस ने पीछे के रास्ते गली में पहुंचकर पड़ताल की. लेकिन, कोई सबूत पुलिस के हाथ नहीं लगा.

भिंड एसपी ने जल्द ही आरोपियों को पकड़ने की कही बात

इस वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस समेत भिंड विधायक नरेंद्र सिंह कुशवाहा भी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने होटल में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो दो बदमाश दिखाई दिए. पुलिस ने दोनों बदमाशों की पहचान भी कर ली है. वहीं इस मामले में भिंड एसपी असित यादव का कहना है कि आरोपियों का मृतक के परिवार से संबंध रहा है, दोनों आरोपियों की पहचान हो गई है और जल्द ही उनकी गिरफ्तारी भी होगी.

होटल में कमरा लेकर रुके थे हत्यारे 

होटल संचालक के बेटे की हत्या की खबर जैसे ही शहर में फैली तो शहर के व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठान भी बंद कर दिए. व्यापारियों की मांग है कि आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए. सीसीटीवी फुटेज में दोनों आरोपी नजर आए हैं. खास बात यह है कि दोनों ने होटल में कमरा बुक किया था. पुलिस को शक है कि हत्या प्रणाम के किसी नजदीकी ने की है. जिसे होटल और घर के बारे में पूरी जानकारी है. परिजनों का कहना है कि आरोपी पीछे से टीन शेड के रास्ते से आए और वहीं से भागे हैं. 

ये भी पढ़ें - सशक्त नारी: खोल दी ऐसी बैंक जिसमें अफसर से लेकर चपरासी तक हैं महिलाएं, अब चल रही वीरांगना कैब

ये भी पढ़ें - आईआईटी की तरह मध्यप्रदेश में विकसित किए जाएंगे इंजीनियरिंग कॉलेज: CM मोहन यादव

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close