विज्ञापन

बुरे फंसे छतरपुर के 'अली ब्रदर्स', शहजाद के बाद फैय्याज और आजाद की तलाश में जुटी पुलिस

Police Pathrav Kand: छतरपुर पत्थरबाजी कांड में थाने पर हमले के मुख्य आरोपी शहजाद अकेला नहीं है, बल्कि उसके दो और सगे भाई इस कांड में फंस गए हैं, जिसमें एक को पहले ही जेल हो चुकी है. छतरपुर पुलिस ने शहजाद अली की गिरफ्तारी कर ली है.अब बाकी भाइयों की तलाश ...

बुरे फंसे छतरपुर के 'अली ब्रदर्स', शहजाद के बाद फैय्याज और आजाद की तलाश में जुटी पुलिस
Chhatarpur : बुरे फंसे छतरपुर के 'अली ब्रदर्स', शहजाद के बाद, फरार चल रहे फैय्याज और आजाद .

Chhatarpur Crime:  छतरपुर पत्थरबाजी कांड को लेकर प्रदेशभर में चर्चा है. भीड़ के साथ थाने पर हमले के मुख्य आरोपी शहजाद अकेला नहीं है, बल्कि उसके दो और सगे भाई इस कांड में फंस गए हैं. शहजाद अली के बाद अब पुलिस की रडार पर उसके भाई आजाद, फैय्याज हैं, जिन पर हिंसा में शामिल होने का आरोप है.

पुलिस से जमकर बहस कर रहा 

हाजी शहजाद अली की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें हाजी शहजाद अली का बड़ा भाई आजाद अली पुलिस से बहस करते हुए दिखाई दे रहा है. वीडियो में हाजी शहजाद अली और उसका बड़ा भाई आजाद अली दोनों दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में आजाद पुलिस से जमकर बहस कर रहा है. तभी पुलिस आजाद को थाने के मेन गेट बाहर कर देती है. इस बीच बाहर खड़े लोग नारा-ए-तकबीर, अल्ला हू अकबर का नारा लगाते हैं. कुछ देर बाद पत्थरबाजी शुरू हो जाती है.

तलाश में जुटी पुलिस

हाजी शहजाद अली के गिरफ्तार होने के बाद पुलिस अब उसके एक अन्य भाइ की तलाश में जुट गई है. पुलिस ने पत्थर कांड में हाजी शहजाद अली के अलावा उसके दो अन्य भाइयों को भी आरोपी बनाया हाजी शहजाद अली कुल 5 भाई हैं. पुलिस ने 3 को पत्थरबाजी कांड का मुख्य आरोपी बनाया है.

पहले से दर्ज हैं, ये केस

सबसे बड़े भाई का नाम आजाद अली है, जो पुलिस से बहस करते हुए दिखाई दे रहा है. वर्तमान में आजाद कांग्रेस का पार्षद है. दूसरे नंबर का खुद हाजी शहजाद अली है, जिसे पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद गिरफ्तार कर लिया. तीसरे नंबर का भाई फैय्याज अली है, जिस पर पहले से ही हत्या, हत्या के प्रयास और अवैध रूप से जमीनों को कब्जाने का आरोप है.

उमा भारती पर चलाई थी गोलियां  

फैय्याज अली ने सन 1998 में तत्कालीन सांसद प्रत्याशी एवं बीजेपी की बड़ी नेत्री उमा भारती पर गोलियां भी चलाई थी, जिस पर मामला दर्ज किया गया था, जो बाद में बरी हो गया. अगला हाजी शहजाद अली के चौथे नंबर के भाई का नाम लेख इम्तियाज अली है, जो की जले हुए ऑयल और पुराने टायर का काम करता है.

ये भी पढ़ें- खुलने लगी छतरपुर के 'अली ब्रदर्स' की क्राइम कुंडली, पीड़ितों ने कहा- अतीक अहमद जैसा था आतंक

तीन भाइयों को बनाया गया आरोपी 

हाजी अली के 3 भाइयों को पुलिस ने पत्थर कांड में मुख्य आरोपी बनाया है, और छतरपुर पुलिस हाजी अली के एक भाइ की सरगर्मी से तलाश कर रही है.छतरपुर एसपी अगम जैन का कहना है की हमे उम्मीद है की जल्द ही पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी. फिलहाल हाजी अली तीन दिनों की पुलिस रिमांड में है, और रिमांड के दौरान वह कई राज उगल रहा है.

ये भी पढ़ें- MP News: छतरपुर में पुलिस पर पथराव करने वाला मुख्य आरोपी हुआ कोर्ट में पेश, 100 से अधिक पर हुई थी FIR

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP News: संघर्ष से सरपंच तक का सफर... महिलाओं के लिए मिसाल बनीं सुनीता भलावी
बुरे फंसे छतरपुर के 'अली ब्रदर्स', शहजाद के बाद फैय्याज और आजाद की तलाश में जुटी पुलिस
People gathered in last journey of Pradeep Patel Lal of Katni, who was martyred in Sikkim gave a memorable farewell
Next Article
कटनी: शहीद प्रदीप पटेल की अंतिम यात्रा में उमड़ा जनसमूह, नम आंखों से लोगों ने दी श्रद्धांजलि
Close