विज्ञापन
Story ProgressBack

अपने टैंकर से बायोफ्यूल निकालकर, दर्ज करा दी चोरी की रिपोर्ट...पुलिस ने मालिक और ड्राइवर को किया गिरफ्तार

टैंकर के ड्राइवर ने 18 फरवरी को टैंकर के ड्राइवर ने फर्म मालिक को फोन करके बताया कि बायोफ्यूल ऑयल से भरा टैंकर भिण्ड के खेरा के पास पलट गया है, लेकिन मौके पर उतना बायोफ्यूल फैला हुआ नजर नहीं आया.

Read Time: 3 min
अपने टैंकर से बायोफ्यूल निकालकर, दर्ज करा दी चोरी की रिपोर्ट...पुलिस ने मालिक और ड्राइवर को किया गिरफ्तार
पुलिस ने टैंकर मालिक और ड्राइवर को किया गिरफ्तार

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के मुरैना जिले (Muraina) के बामौर से भिण्ड (Bhind) के रास्ते बिहार के समस्तीपुर के लिए रवाना हुए टैंकर से 30 टन बायो फ्यूल ऑयल चोरी होने के मामले में ऊमरी थाना पुलिस ने आरोपियों को पकड़ लिया है. इस मामले में टैंकर का मालिक और ड्राइवर ही मास्टरमाइंड निकले.

टैंकर के ड्राइवर ने नूराबाद में एक ढाबा पर टिल्लू पंप लगाकर बायो फ्यूल को दूसरे टैंकर में पलटी कर लिया. इसके साथ ही योजनाबद्ध तरीके से उसे भिंड लहार रोड पर खेरा गांव के पास पलट दिया. पुलिस ने इस मामले में पांच लोगों को पकड़ लिया है. साथ ही जिस टैंकर में बायो फ्यूल भरा गया था, उसे भी जब्त कर लिया है. साथ ही 30 टन बायोफ्यूल भी बरामद कर लिया गया है.

पुलिस को हुआ मालिक और ड्राइवर पर शक

दरअसल बिहार के समस्तीपुर जिले के रहने बाले कृष्णदेव झा ने 13 फरवरी को स्टार बायोफ्यूल प्राइवेट लिमिटेड बामौर मुरैना से 17 लाख 72 हजार रुपए का 33 हजार 915 किलोग्राम बायोफ्यूल खरीदा था, जिसे ट्रांसपोर्टर के माध्यम से टैंकर से बामौर से भरकर समस्तीपुर के लिए रवाना किया गया था. 18 फरवरी को टैंकर के ड्राइवर ने फर्म मालिक को फोन करके बताया कि बायोफ्यूल ऑयल से भरा टैंकर भिण्ड के खेरा के पास पलट गया है, लेकिन मौके पर उतना बायोफ्यूल फैला हुआ नजर नहीं आया.

इस पर कृष्णदेव की फरियाद पर ऊमरी पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया. साथ ही आरोपियों की तलाश शुरू की. इस मामले में ऊमरी टीआई रविंद्र शर्मा ने बामौर से बायोफ्यूल लेकर रवाना हुए टैंकर ड्राइवर राधाचरण तोमर, हनुमंत तोमर और मालिक रामविलास तोमर से पूछताछ की.

ये भी पढ़ें हवाई जहाज में सफर करने के साथ देश के लिए ला रहे हैं मेडल, दिख रहा है SAI के प्रशिक्षण का असर

पूछताछ के दौरान टैंकर ड्राइवर और मालिक ने खुलासा किया है कि नूराबाद में देवरतन ढाबा के पास उसने टिल्लू पंप की मदद से बायोफ्यूल दूसरे टैंकर में पलटी कर दिया. साथ ही टैंकर खेरा गांव के पास पलट दिया, जिसमें करीब 6 टन बायो फ्यूल भरा था. जिससे पुलिस को शक हुआ था. पुलिस ने बायोफ्यूल भरवाने वाले टैंकर को पकड़ लिया, जिसमें 24 टन दो बायोफ्यूल पुलिस को मिला. पुलिस ने इस मामले में साजिशकर्ताओं को गिरफ्तार भी किया है.

ये भी पढ़ें अजब गजब खबरें: 30 अरब का मालिक है ये पालतू कुत्ता, रहता है इस मशहूर गायिका के घर में...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close