विज्ञापन
Story ProgressBack

अडाणी फाउंडेशन ने दिया युवाओं को बड़ा तोहफा, कटनी में शुरू की प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए निशुल्क कोचिंग

आपको बता दें कि भारत निर्माण कोचिंग में प्रवेश के लिए दो दिन पहले एंट्रेंस एग्जाम आयोजित किया गया था. जिसमें कटनी में 200 छात्रों और कैमोर में कोचिंग के लिए 100 छात्रों का चयन हुआ था, इन छात्रों को स्मार्ट क्लास के साथ कोचिंग मिलेगी.

Read Time: 3 min

अडाणी फाउंडेशन ने की बड़ी पहल

Madhya Pradesh News: कटनी जिले के युवाओं के लिए एक बड़ी खुशखबरी है. इन युवाओं को अब पीएससी, एसएससी जैसी विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं में कोचिंग करने के लिए भोपाल, इंदौर नहीं जाना पड़ेगा. अब इन्हें अडाणी फाउंडेशन द्वारा जिला प्रशासन के सहयोग से शुरू किए गए भारत निर्माण कोचिंग में निशुल्क कोचिंग, स्मार्ट क्लास के माध्यम से मिलेगी, यह कोचिंग कटनी और कैमोर में शुरू की गई है.

ामानन

अडाणी फाउंडेशन की बड़ी पहल

शुक्रवार की शाम को हुआ कार्यक्रम का आयोजन

कैमोर के एसीसी उच्च माध्यमिक विद्यालय परिसर में भारत निर्माण कोचिंग क्लास के बैच के लिए शुक्रवार की शाम को कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जिसमें कलेक्टर अवि प्रसाद और अडानी फाउंडेशन के अमेहटा सीमेंट प्लांट हेड अतुल दत्ता मौजूद रहे. कोचिंग क्लास में रेड रिबन को खोलकर कलेक्टर अवि प्रसाद और कैमोर नगर परिषद अध्यक्ष मनीषा शर्मा ने शुभारंभ किया.

कोचिंग में प्रवेश के लिए हुआ था एंट्रेंस एग्जाम

आपको बता दें कि भारत निर्माण कोचिंग में प्रवेश के लिए दो दिन पहले एंट्रेंस एग्जाम आयोजित किया गया था. जिसमें कटनी में 200 छात्रों और कैमोर में कोचिंग के लिए 100 छात्रों का चयन हुआ था, इन छात्रों को स्मार्ट क्लास के साथ कोचिंग मिलेगी. जिससे युवाओं को अपने सपने को पंख लगाने में खासा मदद मिलेगी.

कलेक्टर ने कहा कि यह जिला प्रशासन का एक प्रयास है जिसमे कटनी जिले के बच्चों को पीएससी और एसएससी की निःशुल्क कोचिंग मिले. इसके लिए कटनी और कैमोर में अडानी फाउंडेशन के सहयोग से आज से नया बैच शुरू किया गया है. जिसमें स्मार्ट क्लास के माध्यम से शिक्षा दी जाएगी और राज्य और देश के अनुभवी टीचरों से संपर्क कर ऑनलाइन माध्यम से शिक्षा दिलवाने के प्रयास भी किए जाएंगे.

ये भी पढ़ें सरेआम चलती बाइक पर Romance करने लगा कपल !  VIDEO Viral होने पर पुलिस ने ऐसे सिखाया सबक 

छात्रों में दिख रहा है जोश

कैमोर में भारत निर्माण कोचिंग के लिए चयनित छात्रों से एनडीटीवी संवाददाता ने चर्चा की, जिसमें छात्रों ने सराहना की और बताया कि अडानी फाउंडेशन द्वारा शुरू किए गए, इस कोचिंग क्लास से अब उन्हें भोपाल इंदौर नही जाना पड़ेगा, साथ ही आर्थिक बोझ भी नही पड़ेगा क्योंकि यह निशुल्क कोचिंग है.

ये भी पढ़ें शराब के नशे में पिता की हैवानियत! पहले की बीवी की पिटाई फिर 3 साल के बेटे को खिलाया ज़हर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close