विज्ञापन
Story ProgressBack

सरेआम चलती बाइक पर Romance करने लगा कपल !  VIDEO Viral होने पर पुलिस ने ऐसे सिखाया सबक 

Couple Romance Video Ahmedabad: गुजरात (Gujarat) के अहमदाबाद (Ahmedabad) से एक कपल का हैरान करने वाला वीडियो वायरल (Video Viral)  हो रहा है जिसमें दोनों चलती बाइक पर रोमांस (Romance on Bike) करते नज़र आ रहे हैं. ये वीडियो देर रात का बताया जा रहा है. वीडियो में एक लड़का रात के अंधेरे में सड़क पर बाइक दौड़ाता नज़र आ रहा है.

Read Time: 3 min
सरेआम चलती बाइक पर Romance करने लगा कपल !  VIDEO Viral होने पर पुलिस ने ऐसे सिखाया सबक 
Bike on Romance : सरेआम चलती बाइक पर Romance करने लगा कपल ! VIDEO Viral होने पर पुलिस ने ऐसे सिखाया सबक

Couple Romance Video Ahmedabad: गुजरात (Gujarat) के अहमदाबाद (Ahmedabad) से एक कपल का हैरान करने वाला वीडियो वायरल (Video Viral)  हो रहा है जिसमें दोनों चलती बाइक पर रोमांस (Romance on Bike) करते नज़र आ रहे हैं. ये वीडियो देर रात का बताया जा रहा है. वीडियो में एक लड़का रात के अंधेरे में सड़क पर बाइक दौड़ाता नज़र आ रहा है. बाइक पर लड़के के आगे एक लड़की बैठी हुई है... दोनों चलती बाइक पर एक-दूसरे को गले लगाकर किस (Kiss) करते नज़र आ रहे हैं. यही नहीं, वीडियो में लड़की ने लड़के के कंधों को तेज़ी से पकड़ा हुआ है. इस बीच, कुछ लोगों ने पीछे से इस पूरे सीन का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया (Social Video) पर वायरल कर दिया. जब ये वीडियो अमहदाबाद पुलिस (Ahmedabad Police) तक पहुंचा तो पुलिस तुरंत हरकत में आ गई. बाइक के नंबर से जब लड़के की पहचान की गई तो लड़का घुटने पर आ गया और कान-पकड़ कर अपनी गलती के लिए माफ़ी मांगने लगा. 

जब कपल सड़क पर करने लगे अश्लील हरकत... 

ये वीडियो कुछ दिन पहले का बताया जा रहा है. इस वीडियो में नज़र आ रहे लड़के की पहचान विवेक रामवानी के रूप में हुई है. विवेक अपनी जान-जोखिम में डालकर सड़क पर चलती बाइक में रोमांस करते नज़र आ रहा है. वीडियो सामने आने के बाद अहमदाबाद ट्रैफिक पुलिस ने एक्शन लेते हुए युवक को गिरफ्तार कर कर लिया. विवेक के खिलाफ  ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन को लेकर एक्शन लिया गया. यही नहीं, कपल खुलेआम सार्वजानिक जगह पर अश्लील  हरकत करते हुए भी नज़र आ रहे हैं. सड़क पर पीछे चल रहे लोगों ने इस सीन को कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.  

ये भी पढ़ें - ED Raid: अंबिकापुर में बड़े व्यवसायी के घर ईडी ने मारा छापा, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़ा है मामला

VIDEO Viral होने पर घुटने पर आया युवक

वीडियो में गौर करने वाली बात है कि सरेआम सड़क पर अश्लील हरकत करते हुए इस कपल में हेलमेट तक भी नहीं पहना है. वीडियो में लड़की के बाल हवा में उड़ते नज़र आ रहे हैं. मामले का खुलासा होते ही ट्रैफिक पुलिस ने विवेक के खिलाफ मोटर व्हीकल एक्ट की धारा 177, 181, 184, 110 और 117 के मर्ग कायम किया. पुलिस के सामने लड़का कान पकड़ते नज़र आया. फिलहाल, घटना में लड़की की पहचान नहीं हो पाई है.... और पुलिस उसे पकड़ने की कोशिश में है... युवती के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है. जानकारी के लिए बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है.... जब सोशल मीडिया पर इस तरह सड़क पर कपल्स के वीडियो वायरल हुए हो... इस तरह के कई मामले अलग-अलग जगहों से सामने आते रहते हैं. 

ये भी पढ़ें - सीधी-शहडोल में CM साय ने कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र, बोले- MP-छत्तीसगढ़ की सभी सीटें जीतेंगे

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close