विज्ञापन
Story ProgressBack

शराब के नशे में पिता की हैवानियत! पहले की बीवी की पिटाई फिर 3 साल के बेटे को खिलाया ज़हर

Crime News in Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के अंबिकापुर (Ambikapur) ज़िले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां पर एक सिरफिरे पिता ने अपने 3 साल के मासूम बेटे को ज़हर दे दिया. बेटे की हत्या के बाद आरोपी ने खुद भी ज़हर खा लिया.

Read Time: 3 min
शराब के नशे में पिता की हैवानियत! पहले की बीवी की पिटाई फिर 3 साल के बेटे को खिलाया ज़हर
घटना के बाद रोती-बिलखती हुई आरोपी की बीवी

Crime News in Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के अंबिकापुर (Ambikapur) ज़िले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां पर एक सिरफिरे पिता ने अपने 3 साल के मासूम बेटे को ज़हर दे दिया. बेटे की हत्या के बाद आरोपी ने खुद भी ज़हर खा लिया. घटना के बाद आनन-फानन में दोनों को अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज चिकित्सालय में भर्ती कराया. लेकिन इलाज के दौरान 3 साल के बेटे की मौत हो गई है जबकि बालक के पिता की हालत गंभीर बनी हुई है... जिसका उपचार चल रहा है. घटना सामने आने के बाद पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल है. फ़िलहाल, मामले की जानकारी पुलिस को दी गई है. 

शराब के नशे में पति पहुंचा घर 

बताया जा रहा है कि शराब के नशे में धुत पिता ने पहले आपने 3 साल के बेटे को जहर खिलाया. उसके बाद खुद भी जहर खा लिया. इसके बाद परिजनों ने उसे इलाज के लिए बलरामपुर जिला अस्पताल में दाखिल कराया जहां दोनों की तबीयत बिगड़ती देख चिकित्सकों ने मेडिकल कॉलेज अस्पताल अंबिकापुर रेफेर कर दिया गया. मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज के दौरान 3 साल बच्चे कामौत हो गई. जबकि पिता का इलाज चल रहा है. इस मामले में मृतक बच्चे की मां और आरोपी की पत्नी सोहरी बाई ने बताया कि 28 फरवरी की रात उसका पति शराब पी कर घर आया और उसके साथ मारपीट करने लगा जिसके चलते वह बचने के लिए पड़ोसी में चली गई थी.

ये भी पढ़ें - BJP Candidate List: BJP केंद्रीय समिति की बैठक में उम्मीदवारों के नाम तय, जल्द जारी हो सकती है पहली लिस्ट

पहले पत्नी को मारा फिर की ये हरकत 

घर में उसका 3 साल का बेटा खेल रहा था. इस दौरान उसके पति ने जो कि शराब के नशे में धुत था... उसने पहले अपने बेटे को जहर खिलाया उसके बाद खुद भी जहर खा लिया था. कुछ समय बाद जब वह घर आई तो बेचारी हैरान रह गई... दोनों बाप-बेटे ज़मीन पर बेहोश पड़े हुए थे. उसने इसकी जानकारी आसपास के लोगों को दी और आनन फानन में अपने पति व बेटे को इलाज के लिए बलरामपुर जिला चिकित्सालय लेकर पहुंची लेकिन चिकित्सकों ने दोनों को अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया. रात में ही उसने अपने पति अपने व पुत्र को मेडिकल कालेज अस्पताल दाखिल कराया जहां इलाज के दौरान उसके 3 साल के बेटे की मौत हो गई जबकि पति का इलाज अभी भी चल रहा है. इस मामले मेडिकल कॉलेज अस्पताल चौकी पुलिस ने मामला दर्ज कर इसकी जानकारी बलरामपुर पुलिस को दे दी है.

ये भी पढ़ें - रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव में जुटे देश-दुनिया के बड़े उद्योगपति, CM मोहन ने कहा-उज्जैन में बन रहा है इतिहास

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close