विज्ञापन
Story ProgressBack

मध्य प्रदेश के बड़वाह में हादसा, नर्मदा रोड के नहर में गिरी मारुति वैन...मौके पर अधिकारी मौजूद 

मध्य प्रदेश के बडवाह नर्मदा रोड स्थित एक्वाडक्ट पर हादसे की खबर है. जहां एक मारुति वैन नदी में गिर गई. इस घटना के बाद सुरक्षा और सरकारी अधिकारियों ने त्वरित प्रतिक्रिया दी है और संभावित बचाव के लिए कई कदम उठाए गए हैं. बड़वाह नर्मदा रोड स्थित एक्वाडक्ट से ओकारेश्वर जानें वाले नहर मार्ग पर एक मारुति वैन बेकाबू होकर पानी मे गिरकर पूरी तरह डूब गई.

Read Time: 3 min
मध्य प्रदेश के बड़वाह में हादसा, नर्मदा रोड के नहर में गिरी मारुति वैन...मौके पर अधिकारी मौजूद 
मध्य प्रदेश के बड़वाह में हादसा, नर्मदा रोड के नहर में गिरी मारुति वैन...मौके पर अधिकारी मौजूद

मध्य प्रदेश के बडवाह नर्मदा रोड स्थित एक्वाडक्ट पर हादसे की खबर है. जहां एक मारुति वैन नदी में गिर गई. इस घटना के बाद सुरक्षा और सरकारी अधिकारियों ने त्वरित प्रतिक्रिया दी है और संभावित बचाव के लिए कई कदम उठाए गए हैं. बड़वाह नर्मदा रोड स्थित एक्वाडक्ट से ओकारेश्वर जानें वाले नहर मार्ग पर एक मारुति वैन बेकाबू होकर पानी में गिरकर पूरी तरह डूब गई. हादसे में गनीमत रही कि कोई हताहत  नहीं हुआ. खबर मिलते ही मौके पर स्थानीय प्रशासन मौजूद है और समर्थन और बचाव के लिए कई कदम उठाए हैं. 

मौके पर पहुंचा स्थनीय अमला 

SDM प्रताप सिंह अगास्या, SDOP अर्चना रावत, और TI प्रीतम सिंह ठाकुर सहित पुलिस तुरंत मौके पर पहुंचें और सुरक्षा कार्रवाई की. नावघाट खेड़ी के गोताखोर बाबूलाल मंगले, प्रदीप केवट को बुलवाकर नहर मे वाहन की सर्चिंग करवाई गई. करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद पानी मे डूबे वाहन का पता लगा. जिसकी सर्चिंग करने पर उसमें कोई नहीं मिला.घटना की जांच के बाद पता चला कि गाड़ी में सवार तीन लोग थे जो गाड़ी के गिरने के बाद नहर से बाहर निकलकर गायब हो गए हैं.

घटना की जांच में जुटी पुलिस 

पुलिस ने इस मामले की गहराईयों तक जांच शुरू की है ताकि गाड़ी के गिरने के असली कारण पता लगा सके और अगर कोई अनैतिक गतिविधि शामिल है तो उसका पता चल सके. इसी बीच, नर्मदा जयंती महोत्सव के चलते इंदौर इच्छापुर हाइवे का ट्राफिक नहर मार्ग से परिवर्तित किया गया है. यह सुनिश्चित करने के लिए किया गया है कि सार्वजनिक स्थानों पर लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखा जा सके और किसी भी अनहोनी का सामना किया जा सके. इसी कड़ी में सुरक्षा व बचाव के लिए सरकार ने कदम उठाए हैं और इस घटना के बाद नदी के किनारे और सड़कों पर सुरक्षा का स्तर और भी मजबूत किया गया है.

यह भी पढ़ें : PM आवास योजना का MP की राजधानी भोपाल में ही बुरा हाल ! 3973 मकानों की चाबी का वर्षों से इंतजार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close