विज्ञापन
Story ProgressBack

Google Search 2023 : इन सितारों को सबसे अधिक सर्च किया गया, सिद्धार्थ-कियारा के अलावा ये भी हैं लिस्ट में

साथ ही पहली बार क्रिकेट वर्ल्ड कप खेलने वाले भारतीय बल्लेबाज़ शुभमन गिल और न्यूज़ीलैंड के युवा दिग्गज ऑलराउंडर रचिन रवींद्र को भी सबसे ज़्यादा गूगल पर सर्च किया गया है.

Read Time: 3 min
Google Search 2023 : इन सितारों को सबसे अधिक सर्च किया गया, सिद्धार्थ-कियारा के अलावा ये भी हैं लिस्ट में

Google Search 2023: साल 2023 को ख़त्म होने में अब कुछ ही दिन बाकी हैं. साल खत्म होने के पहले गूगल ने इस साल भारत में गूगल सर्च पर लोगों द्वारा सबसे अधिक सर्च किए गए लोगों की लिस्ट शेयर की है. इस साल गूगल सर्च (Google Search) पर किन लोगों को सर्च किया गया है 10 लोगों की लिस्ट हम आपको बताने जा रहे हैं. जिसमें सर्च लिस्ट पर टॉप पर है शुभमन गिल (Shubman Gill) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani). आइए जानते हैं और कौन-कौन इस लिस्ट में शामिल हैं.

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा

साल की शुरुआत में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने जैसलमेर के सूर्यगण होटल में मशहूर एक्टर और अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) के साथ शादी रचाई थी. दोनों ने इस शादी के लिए काफ़ी सुर्खियां बटोरी, कियारा के अलावा उनके पति सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी इस लिस्ट में जगह बनाई है. दोनों की शादी से जुड़ी हर डिटेल को जानने के लिए लोगों ने ख़ूब दिलचस्पी दिखाई.

शुभमन गिल

साथ ही पहली बार क्रिकेट वर्ल्ड कप खेलने वाले भारतीय बल्लेबाज़ शुभमन गिल (Shubman Gill) और न्यूज़ीलैंड के युवा दिग्गज ऑलराउंडर रचिन रवींद्र (Rachin Ravindra) को भी सबसे ज़्यादा गूगल पर सर्च किया गया है.

मोहम्मद शमी

गूगल द्वारा जारी की गई लिस्ट में क्रिकेट वर्ल्ड कप और भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेट मैचों के बारे में लोगों ने सबसे ज़्यादा सर्च किया, शुभमन गिल  और रचिन रवींद्र लोकल और ग्लोबल लेवल पर टॉप ट्रेडिंग पर छाए रहे, इसके अलावा वर्ल्ड कप में बेहतरीन गेंदबाज़ी के चलते मोहम्मद शमी को भी लोगों ने ख़ूब सर्च किया, वहीं ग्लेन मैक्सवेल, सूर्यकुमार यादव और ट्रैविस हेड टॉप 10 सबसे ज़्यादा सर्च किए गए लोगों की सूची में शामिल रहे.

एल्विस यादव

बिग बॉस OTT 2 के विनर और फेमस यूट्यूबर एल्विस यादव (Elvish Yadav) ने भी इस लिस्ट में अपना नाम बनाया, बिग बॉस OTT के विनर बनने के बाद और रेव पार्टी में ड्रग्स केस में फँसने की वजह से एल्विस को लोगों ने सर्च किया.

गूगल द्वारा जारी की गई लिस्ट के मुताबिक इन 10 सितारों को लोगों ने सबसे ज़्यादा गूगल पर सर्च किया है. शुभमन गिल, रचिन रवींद्र, मोहम्मद शमी, एल्विस यादव, सिद्धार्थ मल्होत्रा, ग्लेन मैक्सवेल, डेविड बैकहम, सूर्यकुमार यादव, ट्रेविस हेड.

यह भी पढ़ें: Beauty Trend 2023: साल 2023 में ट्रेंडिंग रहे ये लुक, आलिया की पर्ल ड्रेस से लेकर इन हसीनाओं ने लूटा दिल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close