विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 04, 2023

पन्ना : कुएं से निकली जहरीली गैस से पिता - पुत्र की मौत, तीसरा शख्स अस्पताल में

कुएं में बोर का पाइप निकालने गए थे मृतक पिता - पुत्र, पन्ना जिले के शाहनगर थाना क्षेत्र की घटना

Read Time: 2 min
पन्ना : कुएं से निकली जहरीली गैस से पिता - पुत्र की मौत, तीसरा शख्स अस्पताल में
शाहनगर:

पन्ना जिले के शाहपुर के अंतर्गत आने वाले लुधगवां में एक कुएं से निकली जहरीली गैस की चपेट में आने दो लोगों की मौत हो गई जबकि तीसरे का अस्पताल में इलाज जारी है. जिन दो लोगों की मौत हुई वे पिता-पुत्र थे. 

जानकारी के मुताबिक कटनी जिले की सीमा से लगे पन्ना जिले के शाहनगर के लुधगवां में एक खेत में बने कुएं में बने बोर का पाइप निकालने के लिए पिता -  पुत्र मरे सिंह व गुलजार सिंह कुएं में उतरे थे. जहां जहरीली गैस की चपेट में आने से दोनों बेहोश हो गए. इन दोनों की हालत देखकर कल्याण सिंह भी कुएं में उतर गए. कल्याण सिंह भी दोनों की तरह ही बेहोश हो गए. इन सबकी जानकारी जब इनके परिजनों को लगी तो परिजनों ने रस्सी की सहायता से तीनों को बाहर निकाला और शाहनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए. जहां डॉक्टरों ने उन्हें कटनी जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. कटनी जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने गुलजार सिंह और मरे सिंह को मृत घोषित कर दिया वहीं कल्याण सिंह का इलाज अब भी जारी है.

इस पूरे मामले में अस्पताल चौकी प्रभारी आर डी पोर्ते ने बताया कि शाहनगर थाना के अंतर्गत आने वाले खेत में कुएं में बने बोर का पाइप निकालने के लिए गुलजार सिंह उतरा लेकिन वो बेहोश हो गया इसके बाद उसके पिता मरे सिंह उतरे लेकिन दोनों बाहर नहीं आए तब कल्याण सिंह भी नीचे उतर गया. तीनों कुएं से निकली गैसे के कारण बेहोश हो गए बाद में तीनों को पास के जिले कटनी के जिला अस्पताल ले जाया गया जहां पिता पुत्र की मौत हो गई और कल्याण सिंह का उपचार जारी है.
पुलिस ने बताया कि पंचनामा की कार्यवाही की जा रही है जिसके बाद आगे की कार्यवाही के लिए शाहनगर थाना में डायरी भेजी जायेगी.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close