विज्ञापन
This Article is From Jul 27, 2023

30 जुलाई को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह इंदौर का दौरा, चुनाव की तैयारियों का जायजा लेंगे

कैलाश विजयवर्गीय  ने कहा कि गृह मंत्री अमित शाह ने अपने भोपाल प्रवास के दौरान अनौपचारिक बैठक में कहा कि मैं इंदौर किसी सरकारी कार्यक्रम में नहीं आऊंगा.

30 जुलाई को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह इंदौर का दौरा, चुनाव की तैयारियों का जायजा लेंगे
फाइल फोटो

मध्य प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर भाजपा काफी अक्रामक हो गई है. प्रदेश में चुनावी प्रचार हो रहे हैं. ऐसे में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 30 जुलाई को इंदौर में बीजेपी के बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. बीजेपी कार्यालय पर महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ले रहें तैयारियों की बैठक.

कैलाश विजयवर्गीय  ने कहा कि गृह मंत्री अमित शाह ने अपने भोपाल प्रवास के दौरान अनौपचारिक बैठक में कहा कि मैं इंदौर किसी सरकारी कार्यक्रम में नहीं आऊंगा, जहां कार्यकतार्ओं का कार्यक्रम होगा वहीं आऊंगा. इंदौर के कार्यकतार्ओं जैसे कार्यकर्ता विरले ही होते हैं.   गृहमंत्री अमित शाह कनकेश्वरी गरबा मैदान में 30 जुलाई को होने वाले संभागीय कार्यकर्ता सम्मेलन मैं सम्मिलित होंगे.

इस कार्यक्रम के लिए 72 घंटे का समय मिला है और इतने समय में सफल कार्यक्रम का आयोजन इंदौर के कार्यकर्ता ही कर सकते हैं हमें सतत कार्यकतार्ओं से जीवंत संपर्क रखते हुए पोलिंग बूथ के कार्यकर्ता तक पहुंचना होगा. उन्होंने आगे कहा कि अहिल्या माता का नगर इंदौर प्रेरणा का केंद्र है, इस पावन नगरी से विधानसभा चुनाव का श्रीगणेश होगा.

गृह मंत्री अमित शाह के 30 जुलाई को होने वाले प्रवास को लेकर जावरा कंपाउंड स्थित भाजपा कार्यालय पर राष्ट्रीय महासचिव  कैलाश विजयवर्गीय  के नेतृत्व में महत्वपूर्ण बैठक संपन्न हुई. भारतीय जनता पार्टी के नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने बताया कि अतिथियों द्वारा दीप प्रज्वलन किया गया उसके पश्चात नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे राष्ट्रीय महासचिवकैलाश विजयवर्गीय का स्वागत किया. 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Indore Commissioner: संतोष सिंह बने इंदौर के नए पुलिस कमिश्नर, सीएम के नए ओएसडी बनाए गए पूर्व कमिश्नर राकेश गुप्ता
30 जुलाई को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह इंदौर का दौरा, चुनाव की तैयारियों का जायजा लेंगे
MP Indore News in Hindi A Girl Child falls into pit hen this happens
Next Article
Indore : ठेकेदार की लापरवाही पड़ी भारी ! गड्ढे में समा गई मासूम...फिर हुआ ये
Close