विज्ञापन
This Article is From Jul 14, 2023

इंदौर : सोना-चांदी समेत 3 लाख की चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी नशे का आदि बताया जा रहा है और शहर के अन्य थाना क्षेत्र में भी उसके खिलाफ मामले दर्ज हैं.

इंदौर : सोना-चांदी समेत 3 लाख की चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार
पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है

इंदौर: शहर में एक चोरी की वारदात का मामला सामने आया है. पंढरीनाथ थाना क्षेत्र में एक मटन कारोबारी के घर एक अज्ञात चोर द्वारा चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया. अज्ञात चोर ने घर पर रखे हुए सोने-चांदी के जेवर सहित नगदी चोरी की. पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी नशे का आदि बताया जा रहा है और शहर के अन्य थाना क्षेत्र में भी उसके खिलाफ मामले दर्ज हैं.

एडिशनल डीसीपी अभिनय विश्वकर्मा के अनुसार 8 जुलाई को पंढरीनाथ थाना क्षेत्र में रहने वाले सरफुद्दीन कुरेशी ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसके यहां पर अज्ञात चोरों द्वारा चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया और लगभग 6 तोला सोना-चांदी सहित घर में रखे 3 लाख रुपये लेकर आरोपी फरार हो गए.

पुलिस लगातार चोरी की घटना के बाद इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही थी. पुलिस को मुखबिर से यह सूचना मिली थी कि मटन कारोबारी के घर चोरी करने वाला आरोपी उसी के बेटे का दोस्त है.

आरोपी का नाम जिब्रान बताया जा रहा है जो कि नशे का आदि है और लंबे समय से वह इलाके में कई घटनाएं कर चुका है. पुलिस द्वारा आरोपी से अन्य जानकारी जुटाई जा रही है और आरोपी के पुराने आपराधिक रिकॉर्ड भी खंगाले जा रहे हैं.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Indore Commissioner: संतोष सिंह बने इंदौर के नए पुलिस कमिश्नर, सीएम के नए ओएसडी बनाए गए पूर्व कमिश्नर राकेश गुप्ता
इंदौर : सोना-चांदी समेत 3 लाख की चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार
MP Indore News in Hindi A Girl Child falls into pit hen this happens
Next Article
Indore : ठेकेदार की लापरवाही पड़ी भारी ! गड्ढे में समा गई मासूम...फिर हुआ ये
Close