विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 16, 2023

भाजपा कार्यकर्ताओं ने अपने नेताओं के खिलाफ लिखा खून से पत्र, कहा- पार्टी में अनदेखी हो रही है!

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने खून से अंगूठा निशान लगाकर हाईकमान को चिट्‌ठी भेजकर अपने ही नोताओं के खिलाफ उपेक्षा के आरोप लगाए हैं.

Read Time: 2 min
भाजपा कार्यकर्ताओं ने अपने नेताओं के खिलाफ लिखा खून से पत्र, कहा- पार्टी में अनदेखी हो रही है!

मध्य प्रदेश में चुनाव का माहौल है. ऐसे में इंदौर में विधानसभा सीट नंबर 5 के BJP कार्यकर्ताओं के तेवर बगावती होते जा रहे हैं. अपनी पार्टी के नेताओं के खिलाफ चिट्ठी लिखकर अनदेखी का आरोप लगा रहे हैं. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने खून से अंगूठा निशान लगाकर हाईकमान को चिट्‌ठी भेजकर अपने ही नोताओं के खिलाफ उपेक्षा के आरोप लगाए हैं. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि नेता कार्यकर्ताओं के साथ जुड़े नहीं हैं. ना ही कोई जानकारी देते हैं और ना ही कोई जानकारी लेते हैं. 

भाजपा के राजा कोठारी ने बताया कि उनके परिवार के लोग जनसंघ के समय से भाजपा के लिए काम कर रहे हैं और वह भी बीते कई सालों से भारतीय जनता पार्टी के लिए ईमानदारी से काम कर रहे हैं. उनके जैसे कई कार्य करता है जो बूथ स्तर पर मेहनत करते हैं. लेकिन विधायक महेंद्र हडिया सहित विधानसभा क्षेत्र 5 के कई नेताओं द्वारा कार्यकर्ताओं की लंबे समय से अपेक्षा की जा रही है.

ऐसे में नाराज भाजपाइयों द्वारा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित प्रदेश अध्यक्ष व संगठन के कई नेताओं को अपने खून से अंगूठे का निशान लगाकर पत्र लिखा है और पार्टी के विधायक व अन्य नेताओं की इस कार्य प्रणाली पर आक्रोश व्यक्त किया है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close