विज्ञापन
Story ProgressBack

Nitin Gadkari News: महाराष्ट्र के यवतमाल में चुनावी रैली के दौरान नितिन गडकरी हुए बेहोश, जानिए अब कैसी है हालत

Nitin Gadkari Latest News: महाराष्ट्र के यवतमाल में महायुति की उम्मीदवार राजश्री पाटिल के प्रचार के दौरान बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की तबीयत बिगड़ गई.

Read Time: 2 min
Nitin Gadkari News: महाराष्ट्र के यवतमाल में चुनावी रैली के दौरान नितिन गडकरी हुए बेहोश, जानिए अब कैसी है हालत

महाराष्ट्र के यवतमाल में महायुति की उम्मीदवार राजश्री पाटिल के प्रचार के दौरान बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की तबीयत बिगड़ गई. भाषण के दौरान गडकरी को चक्कर आ गया और वो मंच पर ही गिरने लड़खड़ा कर गिरने लगे. वीडियो में गडकरी को कुछ लोग पकड़ते दिखाई दे रहे हैं.

हालत है स्थिर

बताया गया है कि उनका इलाज जारी है और उनकी तबीयत स्थिर है. नितिन गडकरी नागपुर से चुनाव लड़ रहे हैं. वहां मतदान हो चुका है. वो अपनी पार्टी और सहयोगियों के लिए अलग-अलग जगह जाकर प्रचार कर रहे हैं.

गडकरी ने ट्वीट कर खुद बताई अपनी स्थिति

तबीयत बिगड़ने के बाद केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. उन्होंने सोशल साइट एक्स पर लिखा कि महाराष्ट्र में रैली के दौरान गर्मी की वजह से असहज महसूस किया, लेकिन अब पूरी तरह से स्वस्थ हूं और अगली सभा में सम्मिलित होने के लिए वरुड के लिए निकल रहा हू.  आपके स्नेह और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद. 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close