विज्ञापन
Story ProgressBack

पोर्श एक्सीडेंट: नाबालिग आरोपी के ब्लड रिपोर्ट में 'हेरफेर' के आरोप में पुणे के दो डॉक्टर गिरफ्तार

Porche Accident Case: पुणे में हुए पोर्श कार हादसे में नया मोड़ आया है. पुलिस ने नाबालिग आरोपी की ब्लड रिपोर्ट से छेड़छाड़ के आरोप में दो डॉक्टरों को गिरफ्तार किया है.

Read Time: 2 mins
पोर्श एक्सीडेंट: नाबालिग आरोपी के ब्लड रिपोर्ट में 'हेरफेर' के आरोप में पुणे के दो डॉक्टर गिरफ्तार

Porsche Accident Update: पुणे पुलिस (Pune Police) ने शराब पीकर गाड़ी चलाते हुए पोर्श कार दुर्घटना (Porsche Car Accident) में शामिल नाबालिग आरोपी की ब्लड रिपोर्ट के साथ 'छेड़छाड़' के आरोप में सोमवार को सरकारी अस्पताल के दो वरिष्ठ डॉक्टरों को गिरफ्तार (Two Doctors Arrested) कर लिया. दुर्घटना में दो इंजीनियरों की मौत हो गई थी. यरवदा पुलिस स्टेशन (Yerwada Police) की टीम ने फॉरेंसिक टीम के प्रमुख डॉ. अजय तावरे और सरकारी ससून अस्पताल के ब्लड बैंक से जुड़े डॉ. श्रीहरि हल्नोर को उनके घरों से गिरफ्तार किया. दोनों पर नाबालिग लड़के के ब्लड सेंपल में हेरफेर करने और गलत रिपोर्ट देने का संदेह है.

पुणे के पुलिस कमिश्नर अमितेश कुमार ने पिछले हफ्ते कहा था कि पुलिस ने नाबालिग के ब्लड सैंपल को जांच के लिए एक निजी अस्पताल में भी भेजा है. जांचकर्ताओं ने उनका मिलान करने के लिए डीएनए टेस्ट का भी प्लान बनाया है. पुलिस को सरकारी अस्पताल में ब्लड सेंपल की जांच रिपोर्ट पर संदेह है.

हादसे के 15 घंटे के भीतर मिल गई थी जमानत

बता दें कि पुणे के एक प्रमुख बिल्डर विशाल एस. अग्रवाल के नाबालिग बेटे की ब्लड रिपोर्ट ने एक बड़ा विवाद खड़ा कर दिया था. उसमें उसे क्लीन चिट दे दिया गया था. 19 मई को कल्याणी में हुए घातक हादसे के 15 घंटों के भीतर उसे जमानत मिल गई थी. इस हादसे में आईटी इंजीनियर अश्विनी कोष्टा और उसके दोस्त अनीश अवधिया की मौत हो गई थी. दोनों मध्य प्रदेश के रहने वाले थे. नाबालिग आरोपी फिलहाल पुणे के एक किशोर सुधार गृह में बंद है. उसके पिता न्यायिक हिरासत में हैं, जबकि दादा सुरेंद्र कुमार अग्रवाल भी इसी मामले में पुलिस हिरासत में हैं.

मामले में सरकारी अस्पताल के दो डॉक्टरों के अलावा, पुणे पुलिस ने 24 मई को दो पुलिसकर्मियों पीआई राहुल जगदाले और एपीआई विश्वनाथ टोडकरी को ड्यूटी में लापरवाही के आरोप में निलंबित कर दिया था.

यह भी पढ़ें - बेमेतरा फैक्ट्री विस्फोट के लिए कांग्रेस ने बीजेपी को बताया जिम्मेदार, सीएम ने जांच कराने की कही बात

यह भी पढ़ें - Horrific Road Accident: गुना में भीषण सड़क हादसे में 4 की मौत, 4 घायलों की हालत नाजुक

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
RBI Governor ने कहा आर्थिक सुधार में कारगर है GST, पिछले तीन साल में भारत की GDP ग्रोथ औसतन 8.3% रही
पोर्श एक्सीडेंट: नाबालिग आरोपी के ब्लड रिपोर्ट में 'हेरफेर' के आरोप में पुणे के दो डॉक्टर गिरफ्तार
Exit Poll 2024: Know here what opinion did the big leaders including BJP-Congress give regarding the results of exit polls of Lok Sabha elections 2024
Next Article
Exit Polls 2024: BJP-कांग्रेस समेत दिग्गज नेताओं ने चुनावी भविष्यवाणियों पर क्या कहा? जानिए यहां...
Close
;