विज्ञापन
Story ProgressBack

Guna Road Accident: भीषण सड़क हादसे में 4 की मौत, 4 घायलों की हालत नाजुक

Horrific Road Accident In MP: थाना प्रभारी म्याना संजीत सिंह मावई ने बताया कि दुर्घटना में घायलों को गुना जिला अस्पताल में पहुंचाया गया है. उन्होंने बताया कि आयशर म्याना के पास अनियंत्रित होकर पुलिया से टकरा गई, जिससे आयशर में सवार कुल 8 लोगों ले 4 की मौत हो गई, जबकि घायल 4 लोगों का उपचार चल रहा है. मृतक व घायल सभी कानपुर के है.

Read Time: 2 mins
Guna Road Accident: भीषण सड़क हादसे में 4 की मौत, 4 घायलों की हालत नाजुक

Horrific Road Accident: मध्य प्रदेश के गुना जिले में सोमवार सुबह तड़के 3.30 बजे म्याना पर हुए एक भीषण सड़क दुर्घटना 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि 4 गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गा है, जहां उनका उपचार चल रहा है. दुर्घटना की शिकार हुई आयशर गाड़ी कानपुर से कर्नाटका जा रही थी.

घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी म्याना संजीत सिंह मावई ने बताया कि दुर्घटना में घायलों को गुना जिला अस्पताल में पहुंचाया गया है. उन्होंने बताया कि आयशर म्याना के पास अनियंत्रित होकर पुलिया से टकरा गई, जिससे आयशर में सवार कुल 8 लोगों ले 4 की मौत हो गई, जबकि घायल 4 लोगों का उपचार चल रहा है. मृतक व घायल सभी कानपुर के है.

खबर अपडेट हो रही है....

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Bulldozer Action in MP: मुरैना में गोवंश हत्या व Beef मिलने के बाद आरोपियों के यहां चला बुलडोजर
Guna Road Accident: भीषण सड़क हादसे में 4 की मौत, 4 घायलों की हालत नाजुक
X Ray Film Shortage in Betul District Hospital Reports Sent Via Phone
Next Article
सरकारी अस्पताल में एक्सरे फिल्म का टोटा ! फोन में दी जा रही रिपोर्ट
Close
;