विज्ञापन
Story ProgressBack

एक साल तक डेट, लड़का से लड़की बन रचाई शादी... 12 दिन बाद इश्क और फरेब से उठा फर्दा

Cheating in love: शादी की तस्वीरों में अदिंडा बिल्कुल एक असली महिला की तरह दिख रह थी. उसकी आवाज और लहजा भी महिला की तरह सौम्य था, इसलिए उसके महिला होने पर कोई संदेह नहीं था.

Read Time: 3 mins
एक साल तक डेट, लड़का से लड़की बन रचाई शादी... 12 दिन बाद इश्क और फरेब से उठा फर्दा

आए दिन इश्क और शादी में लड़का और लड़की को धोखे मिलते है. कभी लड़का तो कभी लड़की शादी के बाद एक दूसरे को धोखा देते हैं, लेकिन आज इश्क और शादी के पीछे साजिश का ऐसा मामला सामने आया है कि जिसे सुनकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगा. ये ंमामला इंडोनेशिया का है. एक दूल्हे को शादी के 12 दिन बाद पता चला कि उसकी नई नवेली दुल्हन लड़की नहीं बल्कि एक पुरुष है. जिसके बाद दुल्हे ने पुलिस थाना पहुंचकर एफआईआर दर्ज कराया कि उसकी नई नवेली दुल्हन उसके साथ धोखाधड़ी कर रही है.

एक साल तक डेट करने के बाद शादी के बंधन में बंधे थे कपल

दरअसल, इंडोनेशियाई के रहने वाले 'एके' एक साल से सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी साथी अदिंडा कंजा को डेट कर रहे थे. वहीं एक साल तक डेट करने के बाद  इस कपल ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया, जिसके बाद कपल ने पश्चिम जावा में एके के घर पर शादी की. कंजा ने उसे बताया कि 'उसका कोई परिवार नहीं बचा है.'

शादी के बाद दुल्हे को दुल्हन पर हुआ शक

News.com.au के रिपोर्ट के मुताबिक, शादी के बाद नवविवाहित जोड़ा एक साथ रहने लगा, लेकिन इसी बीच दूल्हे को अपनी नई नवेली दुल्हन पर शक होने लगा.  हालांकि उसे ये शक नहीं था कि उसकी दुल्हन कथित तौर पर एक महिला होने का दिखावा कर रही है. पुलिस के मुताबिक, एके की नई पत्नी अपराध को अंजाम देने के लिए एक साल से महिला होने का नाटक कर रही थी.

साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट के अनुसार, कांजा ने कथित तौर पर अपनी शादी की रात ये कहकर संबंध बनाने से परहेज किया कि उसे अच्छा महसूस नहीं हो रहा है और वो अभी पीरियड्स में है.

एके की नई नवेली पत्नी लड़की नहीं बल्कि एक पुरुष थी, जो पैसों के लिए एक महिला होने का नाटक कर रही थी. 

एके को ये मालूम नहीं था उसकी पत्नी वास्तव में एक लड़का है, क्योंकि कंजा हमेशा एक पारंपरिक मुस्लिम नकाब पहनती थी और डेट्स के दौरान हमेशा उसका चेहरा और शरीर ढका हुआ रहता था. 

शादी के 12 दिन बाद दूल्हे को पता चला दुल्हन का काला सच

एके ने शिकायत में बताया कि उसकी पत्नी उनके परिवार से बात करने से इनकार कर दी थी और घर पर भी नकाब पहन कर रहती थी, जिसके बाद दूल्हे को शक हुआ और उसने जांच करने का फैसला किया. बता दें कि शादी के 12 दिन बाद एके ने अपनी नई नवेली दुल्हन के पूर्व पते का पता लगाने में कामयाब रहा.

अधिकारियों ने कहा कि कंजा एक महिला की तरह व्यवहार करती थी और उसकी आवाज महिला जैसी ही थी. पुलिस ने एक बयान में कहा कि अगर आप उनकी शादी की तस्वीरें देखेंगे, तो अदिंडा बिल्कुल एक असली महिला की तरह दिखती हैं. उसकी आवाज और लहजा भी सौम्य है, इसलिए उसके महिला होने पर कोई संदेह नहीं था.

ये भी पढ़े: 8वीं और 10वीं की परीक्षा में फेल, आर्मी में जाने का सपना रह गया अधूरा... कैसा रहा R Madhavan का फिल्मी सफर?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण की वोटिंग शुरू, PM मोदी सहित इन दिग्गजों का भाग्य EVM में होगा कैद
एक साल तक डेट, लड़का से लड़की बन रचाई शादी... 12 दिन बाद इश्क और फरेब से उठा फर्दा
Chhattisgarh Weather Extreme heat continues temperature many districts reached close to 50 degrees
Next Article
Weather: MP-छत्तीसगढ़ में भीषण गर्मी का सितम जारी, कई जिलों का तापमान 50 डिग्री के करीब पहुंचा
Close
;