विज्ञापन

Tumbbad Re-Release: 'तुम्बाड' के तीन दिन का कलेक्शन आया सामने, कमा डाले इतने करोड़

Tumbbad Re-Release Collection: फिल्म के लीड एक्टर और प्रोड्यूसर सोहम शाह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने तीन दिनों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दर्शकों को दिखाया है.

Tumbbad Re-Release: 'तुम्बाड' के तीन दिन का कलेक्शन आया सामने, कमा डाले इतने करोड़
Tumbbad Re-Release Collection

Tumbbad Re-Release Collection: इन दिनों काफी बॉलीवुड फिल्में फिर से सिनेमाघरों में रिलीज हो रही हैं. जिनमें एक नया नाम फिल्म तुम्बाड (Tumbbad) का शामिल हो गया है. बता दें, यह फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई थी. हालांकि उस वक्त यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई. इसके बाद फिल्म के मेकर्स ने इसको दोबारा रिलीज करने का प्लान किया. जिसके बाद फिल्म 13 सितंबर को फिर से सिनेमाघरों में रिलीज की गई. फिल्म को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. फिल्म को रिलीज हुए 3 दिन हो गए हैं. चलिए, हम आपको बताते हैं कि तीन दिनों में फिल्म का कितना कलेक्शन रहा.

एक्टर ने पोस्ट किया शेयर

फिल्म के लीड एक्टर और प्रोड्यूसर सोहम शाह (Soham Shah) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने तीन दिनों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दर्शकों को दिखाया है. आप पोस्टर में देख सकते हैं कि फिल्म ने तीन दिनों में 7.34 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है. वहीं पोस्टर में आप यह भी देख सकते हैं कि पहले दिन 1.65 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 2.65 करोड़ रुपए और तीसरे दिन 3.04 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया. इन कलेक्शंस को देखकर यह तो समझ में आ रहा है कि दर्शकों को फिल्म की कहानी काफी पसंद आ रही है. इसके अलावा फिल्म की री-रिलीज के बाद मेकर्स को काफी फायदा होने वाला है.

इन भाषाओं में रिलीज हुई थी फिल्म

जब यह फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई थी, उस वक्त इसको हिंदी भाषा के अलावा तेलुगु,तमिल, मराठी जैसी भाषाओं में भी रिलीज किया गया था. वहीं इसका निर्देशन अनिल बर्व (Anil Barve) ने किया है. इसके साथ ही मेकर्स ने यह भी अनाउंसमेंट कर दिया है कि तुम्बाड 2 (Tumbbad 2) जल्द ही दर्शकों के बीच में आने वाली है. इस खबर के बाद ऑडियंस काफी एक्साइटेड नजर आ रही है.

ये भी पढ़ें- Aditi-Sidharth Wedding: अदिति राव और सिद्धार्थ ने की शादी, 400 साल पुराने मंदिर में बने हमसफर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Emmy Awards 2024 Winners: एमी अवार्ड्स 2024 के विनर्स के नाम आए सामने, ये रही लिस्ट
Tumbbad Re-Release: 'तुम्बाड' के तीन दिन का कलेक्शन आया सामने, कमा डाले इतने करोड़
Kangana Ranaut: Was Kangana Ranaut forced to sell her Mumbai bungalow? The actress told the reason
Next Article
क्या कंगना रनौत को मजबूरी में बेचना पड़ा मुंबई वाला बांग्ला? एक्ट्रेस ने खुद बताई वजह
Close