विज्ञापन
Story ProgressBack

क्या जहीर इकबाल के साथ निकाह करेंगी सोनाक्षी सिन्हा ? मेहमानों की लिस्ट आई सामने 

Sonakshi Sinha Wedding: एक्ट्रेस सोनाक्षी सिंह के सितारे इन दिनों सुर्खियों में चल रहे हैं. दूसरी तरफ एक रिपोर्ट के अनुसार यह खबर सामने आई है कि एक्ट्रेस 23 जून को मुंबई में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ निकाह करने जा रही हैं.

Read Time: 3 mins
क्या जहीर इकबाल के साथ निकाह करेंगी सोनाक्षी सिन्हा ? मेहमानों की लिस्ट आई सामने 
क्या जहीर के साथ निकाह करेंगी सोनाक्षी सिन्हा ? मेहमानों की लिस्ट आई सामने 

Sonakshi Sinha Wedding Date: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) इन दिनों अपनी सीरीज हीरामंडी (Heeramandi) को लेकर सुर्खियों में हैं. बता दें, इस सीरीज में उनकी एक्टिंग की हर कोई तारीफ कर रहा है. बता दें, फिल्म में सोनाक्षी के अलावा मनीषा कोइराला (Manisha Koirala), ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) जैसी एक्ट्रेसेस नजर आई हैं. जहां सोनाक्षी सिन्हा इन एक्ट्रेस पर भारी पड़ी हैं. दूसरी तरफ सोनाक्षी सिन्हा की शादी की खबरें भी काफी दिनों से सुर्खियों में हैं. बता दें, वह काफी लंबे समय से अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) को डेट कर रही हैं. जहां अब वह उनके साथ निकाह करने जा रही हैं.

क्या सोनाक्षी सिन्हा करने जा रही है निकाह? 

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिंह के सितारे इन दिनों सुर्खियों में चल रहे हैं. दूसरी तरफ एक रिपोर्ट के अनुसार यह खबर सामने आई है कि एक्ट्रेस 23 जून को मुंबई में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ निकाह करने जा रही हैं. हम इसको निकाह इसलिए कहेंगे क्योंकि जहीर इकबाल मुस्लिम हैं. अब यह देखना बड़ा दिलचस्प होगा कि सोनाक्षी सिन्हा हिंदू रीति रिवाज से शादी करती हैं या मुस्लिम रीति रिवाज से, हालांकि इन दोनों ने अपने रिश्ते को काफी प्राइवेट रखा है. हालांकि उन्होंने अभी अपने निकाह का अनाउंसमेंट नहीं किया है. अगर इन दोनों की लव स्टोरी की बात करें तो सलमान खान (Salman) की एक पार्टी में इनकी मुलाकात हुई थी. जिसके बाद इन दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था.

इनविटेशन कार्ड है बहुत अट्रैक्टिव

एक रिपोर्ट के अनुसार यह भी खबर सामने आई है कि इनविटेशन कार्ड एक मैगजीन कवर की तरह डिजाइन किया गया है. जिस पर लिखा है कि अफवाहें सच हैं. रिपोर्ट के मुताबिक इस कपिल के करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य ही इस निकाह में शिरकत होंगे. वहीं रिसेप्शन के लिए मेहमानों को फॉर्मल कपड़े पहनने के लिए कहा गया है. हालांकि इस कपल की तरफ से अभी कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं आया है.

यह भी पढ़ें : PM Modi Oath Ceremony: शाहरुख खान से लेकर अक्षय कुमार, पीएम मोदी की शपथ सेरेमनी में पहुंचे, यह दिग्गज भी आए नजर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Mirzapur 3 की Release Date आई सामने? 'कालीन भैया' ने खुद VIDEO किया शेयर 
क्या जहीर इकबाल के साथ निकाह करेंगी सोनाक्षी सिन्हा ? मेहमानों की लिस्ट आई सामने 
Kota Factory S3 Trailer Trailer of Kota Factory 3 released Jeetu Bhaiya is coming on this day
Next Article
Kota Factory S3 Trailer: 'कोटा फैक्ट्री 3' का ट्रेलर हुआ रिलीज, इस दिन आ रहे हैं जीतू भैया
Close
;