विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 26, 2023

IGT 10: ‘गुरदास मान’ के साथ अपने फैन मोमेंट पर शिल्पा शेट्टी ने की बात 

शो में एक परफॉर्मेंस पर बात करते हुए शिल्पा बताएंगी कि वर्कआउट के दौरान वह गुरदास मान के गाने सुनती हैं.

Read Time: 3 min
IGT 10: ‘गुरदास मान’ के साथ अपने फैन मोमेंट पर शिल्पा शेट्टी ने की बात 
गुरुदास मान से मिलेंगी शिल्पा शेट्टी

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के टैलेंट रियलिटी शो, ‘इंडियाज़ गॉट टैलेंट-सीज़न 10' में इस वीकेंड महान गुरदास मान, जिन्हें प्यार से ‘मान साहब' भी कहा जाता है, करिश्मा और मेलोडी का आकर्षक ब्लेंड लेकर आएंगे. अपनी शानदार आवाज़ से कई चार्ट-टॉपर्स से संगीत उद्योग को गौरवान्वित करने वाले, उस्ताद शीर्ष 14 प्रतियोगियों की काबिलियत देखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. विशुद्ध प्रतिभा और मनोरंजन के साथ यह एपिसोड सभी के लिए एक कभी ना भूलने वाला पल बनने वाला है, जिसे फैंस का खूब प्यार मिलेगा.  

शानदार परफॉर्मेंस के बीच, दिल्ली के फरहान साबिर लाइव छाप तिलक साब पर कव्वाली की दिव्य प्रस्तुति करते हुए हर किसी का दिल छू लेंगे. इस परफॉर्मेंस से प्रभावित होकर मेहमान मान साहब ग्रुप की तारीफ करते हुए कहेंगे, “हज़रत अमीर खुसरो की यह कव्वाली असाधारण है. उनकी ज़ुबान से निकले शब्द अटल हैं और कोई भी उन्हें उनकी राह से नहीं डिगा सकता. उनकी कव्वाली ने मुझे मंत्रमुग्ध कर दिया और मैं यह महसूस कर सका कि आपने भी अपनी परफॉर्मेंस से मुझे अपना भक्त बना लिया है. इससे बड़ा निर्वाण कुछ नहीं है, जो अपनी आवाज़ से लोगों को दिव्यता की ओर ले जाता है. इस खुशी को बरकरार रखें.”

शिल्पा बताएंगी कि वर्कआउट के दौरान वह गुरदास मान के गाने सुनती हैं. वह कहती हैं, “मेरी शादी एक पंजाबी परिवार में हुई है और मैं खुद आधी पंजाबी बन गई हूं. मैं पहले भी गुरदास जी की प्रशंसक रही हूं, लेकिन आपके गीतों के अर्थों की गहराई मुझे मेरे पति ने समझाई. वह आपके बहुत बड़े प्रशंसक हैं. हम जिम में भी आपके गाने सुनते हैं, और उन्हें सुनकर हम ऊर्जा से भर जाते हैं. आपके गानों में कुछ खास है. लेकिन मेरा पसंदीदा गाना 'की बनू दुनिया दा' है और एक दिन वह गाना सुनते-सुनते मेरी आंखों से आंसू आ गए. आपका फैन बेस इतना व्यापक है कि गैर-पंजाबी भी रो पड़ते हैं. मुझे हमेशा से पता था कि आपके गाने बेहतरीन हैं, लेकिन फिर मुझे पता चला कि आप अपने गाने खुद लिखते हैं, जो बहुत अद्भुत है. हर गाने में एक संदेश है. मुझे वह पहलू सचमुच अद्भुत लगता है.”

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close