विज्ञापन
Story ProgressBack

'जब बात परिवार पर आए, तो वो हर 'शैतान' से लड़ जाएगा...' अजय देवगन की फिल्म 'शैतान' का नया पोस्टर रिलीज

Shaitaan New Poster : अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म का पोस्टर शेयर किया है. पोस्टर में आप देख सकते हैं कि अजय देवगन बहुत ही टेंशन में नजर आ रहे हैं.

Read Time: 2 min
'जब बात परिवार पर आए, तो वो हर 'शैतान' से लड़ जाएगा...' अजय देवगन की फिल्म 'शैतान' का नया पोस्टर रिलीज

Shaitaan New Poster released: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgan) की अपकमिंग फिल्म शैतान (Shaitaan) का फर्स्ट लुक दर्शकों के सामने आ गया है. इस पोस्टर में अजय देवगन काफी इंटेंस लुक में नजर आ रहे हैं. बता दें कि फैंस इस हॉरर थ्रिलर फिल्म का बेसब्री से इंताजर कर रहे हैं. वहीं नया पोस्टर देख फैंस के एक्साइटमेंट और बढ़ गया है. 

फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज

अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म का पोस्टर शेयर किया है. पोस्टर में आप देख सकते हैं कि अजय देवगन बहुत ही टेंशन में नजर आ रहे हैं.

कैप्शन में लिखी यह बात

अजय देवगन ने इंस्टाग्राम पर पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'जब बात अपने परिवार पर आए, तब वो हर शैतान से लड़ जाएगा'. वहीं पोस्टर में अजय देवगन की आंखों में शैतान का डर लग नजर आ रहा है.

शैतान का किरदार निभा रहे हैं आर.माधवन

बता दें कि फिल्म शैतान में आर.माधवन (R. Madhavan) तंत्र-मंत्र करने वाले शैतान का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म के टीजर में आर.माधवन की आवाज बहुत ही खतरनाक सुनाई दे रही है. वहीं दर्शकों आर माधवन के इस किरदार को बहुत ही पसंद कर रहे हैं.

ये भी पढ़े: Sajid Nadiadwala: 16 की उम्र में मुलाकात, 19 साल में शादी... जानें कैसे शुरू हुई थी दिव्या संग साजिद की लव स्टोरी

यह एक्टर्स भी आ रहे हैं नजर

फिल्म शैतान में अजय देवगन और आर.माधवन के अलावा साउथ की फेमस एक्ट्रेस ज्योतिका (Jyotika) भी एक अहम किरदार में नजर आने वाली हैं.

इस दिन रिलीज होगी यह फिल्म

अजय देवगन की यह फिल्म 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. वहीं अब आने वाले दिनों में पता चलेगा कि इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कैसा रहता है. अजय के फैंस इस फिल्म को कितना पसंद करते हैं.

ये भी पढ़े: Bollywood News : बॉलीवुड के मशहूर एक्टर कार्तिक आर्यन करने जा रहे हैं शादी? फोटो शेयर करते हुए लिखा 'शादी रेडी'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close