विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 26, 2023

Pankaj Tripathi Interview: पंकज त्रिपाठी ने कहा, 'पिताजी की सीख की वजह से मुझे नेशनल अवॉर्ड मिला'

Pankaj Tripathi Interview: पंकज ने कहा कि, मेरे पिताजी एक किसान थे. उन्होंने मुझे सिखाया है कि आप ईमानदारी से जो भी काम करोगे, उसमें सफलता जरूर मिलेगी.

Read Time: 3 min
Pankaj Tripathi Interview: पंकज त्रिपाठी ने कहा, 'पिताजी की सीख की वजह से मुझे नेशनल अवॉर्ड मिला'

बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) को हाल ही में 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार (National film awards 2023) से नवाजा गया है. ये अवॉर्ड उन्हें फिल्म मिमी (Mimi) में बेस्ट सपोर्टिंग रोल के लिए मिला है. इस फिल्म में पंकज कृति सेनन (Kriti Sanon) के साथ नजर आए थे. फिल्म में पंकज त्रिपाठी ने भानु प्रताप पांडे का रोल निभाया था. वहीं बेस्ट सपोर्टिंग रोल के लिए नेशनल अवॉर्ड मिलने के बाद पंकज त्रिपाठी ने ‘NDTV' से खास बातचीत की.

फिल्म "मिमी" के लिए बेस्ट सपोर्टिंग अवॉर्ड को लेकर कही यह बात

बातचीत के दौरान एक्टर पंकज त्रिपाठी ने कहा कि जब मुझे फिल्म मिमी (Mimi) के लिए बेस्ट सपोर्टिंग अवॉर्ड मिल रहा था तो उस समय मैं काफी खुश था. जब राष्ट्रपति आपको अवॉर्ड से सम्मानित करते हैं तो उससे बढ़कर कोई और खुशी नहीं होती.

अपने पिता को क्यों समर्पित किया था पंकज त्रिपाठी ने ये अवॉर्ड

मेरे पिताजी एक किसान थे. उन्होंने मुझे सिखाया है कि आप जो भी काम ईमानदारी से करोगे उसमें सफलता जरूर मिलेगी. मैंने अपनी फिल्मी करियर में काफी मेहनत की है और काम करते-करते यह मुकाम पाया है.

पंकज त्रिपाठी, बॉलीवुड एक्टर

यह भी पढ़ें : Tejas का नया टीजर रिलीज, Ayodhya मंदिर में अटैक से लोगों को बचाने निकली कंगना रनौत

मनोज बाजपेई को लेकर कही ये बात

इस खास बातचीत के दौरान पंकज त्रिपाठी ने एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) को लेकर बड़ी बात कहीं. उन्होंने कहा कि मनोज बाजपेयी का मेरे पास कॉल आया था और वो काफी खुश थे. उन्होंने मुझे शुभकामनाएं भी दी थीं.

मध्य प्रदेश में शूटिंग को लेकर कही यह बात

बता दें कि पंकज त्रिपाठी कई बार अपनी फिल्म की शूटिंग को लेकर मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) आए हैं. हालांकि बातचीत के दौरान पंकज त्रिपाठी ने मध्य प्रदेश को लेकर भी बड़ी बातें कहीं. उन्होंने कहा, 'मैं मध्य प्रदेश में शूटिंग के लिए काफी बार आ चुका हूं. मैं फिल्म "स्त्री" की शूटिंग के लिए चंदेरी आया था और शूटिंग के सिलसिले से भोपाल भी काफी बार आ चुका हूं. मुझे मध्य प्रदेश काफी पसंद है.'

यह भी पढ़ें :IAS की नौकरी छोड़ अभिषेक सिंह ने ग्लैमर की दुनिया में रखा कदम, Sunny Leone के साथ शूट किया रैंप सॉन्ग

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close