विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 26, 2023

Tejas का नया टीजर रिलीज, Ayodhya मंदिर में अटैक से लोगों को बचाने निकली कंगना रनौत

Tejas New Teaser Released: कंगना रनौत की फिल्म 'तेजस'27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. हालांकि इससे पहले फिल्म का नया टीजर रिलीज किया गया है. इस टीजर में कंगना रनौत एक आतंकी हमले की साजिश को नाकाम करने निकलती हैं.

Read Time: 2 min
Tejas का नया टीजर रिलीज, Ayodhya मंदिर में अटैक से लोगों को बचाने निकली कंगना रनौत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की अपकमिंग फिल्म तेजस (Tejas) 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. हालांकि इस बीच फिल्म तेजस का नया टीजर रिलीज किया गया है. इस टीजर में अयोध्या (Ayodhya) के मंदिर का जिक्र किया गया है. इसके साथ ही इसमें कंगना रनौत का धमाकेदार अंदाज देखने को मिल रहा है.


कंगना ने शेयर किया "तेजस" का नया टीजर

दरअसल, कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म तेजस का नया टीजर शेयर किया है. टीजर में कंगना फुल एक्शन मोड में नजर आ रही है. इसमें देखा जा सकता है कि कैसे कंगना को पता चलता है कि अयोध्या के बड़े मंदिर में आतंकी अटैक होने वाला है. पूजा के दौरान भारी भीड़ मंदिर में उमड़ी है जहां पर आतंकियों के नापाक इरादे मुकम्मल होने वाले हैं. वहीं इस आतंकी साजिश को रोकने की जिम्मेदारी कंगना अपने हाथों में लेती है और फिर कंगना ने अपनी आर्मी तैयार करती है. हालांकि टीजर में कहीं भी राम मंदिर का जिक्र नहीं किया गया है, लेकिन टीजर के विजुअल्स देखकर लग रहा है कि ये सीन राम मंदिर के ही हैं.

यह भी पढ़ें : IAS की नौकरी छोड़ अभिषेक सिंह ने ग्लैमर की दुनिया में रखा कदम, Sunny Leone के साथ शूट किया रैंप सॉन्ग

2024 में रिलीज होगी फिल्म इमरजेंसी 

कंगना की वर्कफ्रंट की बात करें तो वो तेजस से पहले फिल्म चंद्रमुखी 2 (Chandramukhi 2) नजर आई थी. हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. वहीं जल्द कंगना फिल्म इमरजेंसी (Emergency) में नजर आएगी. अये फिल्म साल 2024 में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें : Raveena Tondon Birthday: सलमान के साथ करियर की शुरुआत, 'पत्थर के फूल' से रवीना कैसे बनीं 'मस्त-मस्त गर्ल'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close