विज्ञापन
Story ProgressBack

करण के चैट शो कॉफी विद करण 8 में पहुंची कपूर सिस्टर्स, जाह्नवी ने पहाड़िया के साथ रिलेशनशिप पर लगाई मुहर

Janhvi And Khushi In Koffee With Karan 8 :करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया है. इस वीडियो में करण, जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर का वेलकम करते हुए नजर आ रहे हैं.

Read Time: 3 min
करण के चैट शो कॉफी विद करण 8 में पहुंची कपूर सिस्टर्स, जाह्नवी ने पहाड़िया के साथ रिलेशनशिप पर लगाई मुहर

Janhvi And Khushi In Koffee With Karan 8 : करण जौहर (Karan Johar) का टॉक शो कॉफी विद करण 8 (Koffee With Karan 8) आजकल सुर्खियों में है. दरअसल, हर एपीसोड में कोई न कोई एक्टर इस शो में आ रहा है और अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ के बारे में भी खुलकर बात कर रहे हैं. शो के अगले एपिसोड में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor)  और खुशी कपूर (Khushi Kapoor) नजर आने वाली हैं. इस एपिसोड का लेटेस्ट प्रोमो भी दर्शकों के सामने आ गया है

यह भी पढ़ें :New Year 2024 : तनीषा मुखर्जी की NDTV से खास मुलाकात- "मेरा डांस देखकर मां बहुत शॉक्ड है", काजोल के बारे में भी कही ये बात

करण ने प्रोमो किया शेयर

करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया है. इस वीडियो में करण, जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर का वेलकम करते हुए नजर आ रहे हैं. इसके अलावा प्रोमो की शुरुआत में करण, जाह्नवी और खुशी के साथ मस्ती करते दिख रहे हैं. इस दौरान जाह्नवी ने अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया को लेकर कुछ ऐसा कह दिया, जिसके बाद उनके रिश्ते पर पक्की मोहर लग गई है.

View this post on Instagram

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

खुशी- जाह्नवी ने खेला रैपिड फायर

जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर, करण जौहर के साथ रैपिड फायर खेलते हुए नजर आई. जब रैपिड फायर राउंड में करण जाह्नवी से पूछते हैं कि उनके फोन की स्पीड डायल लिस्ट में तीन टॉप कॉन्टैक्ट किसके हैं. इसका जवाब देते हुए जाह्नवी कहती हैं कि पहले नंबर पर पापा, सेकंड खुशू और शिख्खु (शिखर पहाड़ियां) इस दौरान एक्ट्रेस ब्रश करती हुई भी नजर आई. यह सुनकर करण भी हंसने लगे.

कपूर सिस्टर्स का वर्कफ्रंट

अगर कपूर सिस्टर्स के वर्क फ्रंट की बात करें, तो खुशी कपूर बीते साल दिसंबर में रिलीज हुई नेटफ्लिक्स की फिल्म द आर्चीज (The Archies) में नजर आ चुकी हैं. उनका काम दर्शकों को काफी पसंद आया. अगर जाह्नवी कपूर की बात करें, तो वह जल्द ही फिल्म देवरा (Devara) में नजर आने वाली हैं.

यह भी पढ़ें : Miss World Georgia 2023: भारतीय मूल की बेटी स्नेहा बनीं मिस वर्ल्ड जॉर्जिया, भारत आने पर हुआ जोरदार स्वागत

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close