विज्ञापन
Story ProgressBack

New Year 2024 : तनीषा मुखर्जी की NDTV से खास मुलाकात- "मेरा डांस देखकर मां बहुत शॉक्ड है"

जब तनिषा से पूछा गया कि आप बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं और अब रियलिटी शो का हिस्सा हैं तो रियलिटी शो फिल्मों से कितना अलग है. इसका जवाब देते हुए तनीषा ने कहा कि फिल्म और रियलिटी शो में काफी ज्यादा अंतर है.

Read Time: 4 min
New Year 2024 : तनीषा मुखर्जी की NDTV से खास मुलाकात-

Tanishaa Mukerji Exclusive Interview : झलक दिखला जा सीजन 11 (Jhalak Dikhhla Jaa season 11) शो आजकल दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है. इस रियलिटी शो में एक से एक धुरंधर कंटेस्टेंट हिस्सा लेने के लिए आए हैं. उन्ही कंटेस्टेंट में से एक नाम है तनीषा मुखर्जी (Tanishaa Mukerji) का, जो आजकल अपने डांस से लोगों का खूब दिल जीत रही हैं. तनीषा ने अपना एक्सपीरियंस साझा करने के लिए NDTV से बात की. इस दौरान उन्होंने शो ने जुड़े अपने एक्सपीरियंस शेयर किए.

यह भी पढ़ें : Miss World Georgia 2023: भारतीय मूल की बेटी स्नेहा बनीं मिस वर्ल्ड जॉर्जिया, भारत आने पर हुआ जोरदार स्वागत

रियलिटी शो के बारे में कही यह बात

जब तनिषा से पूछा गया कि आप बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं और अब रियलिटी शो का हिस्सा हैं, तो रियलिटी शो फिल्मों से कितना अलग है. इसके जवाब में तनीषा ने कहा कि फिल्म और रियलिटी शो में काफी ज्यादा अंतर है. जब हम फिल्म शूट करते हैं, तो बीच में कट या रिटेक ले सकते हैं, लेकिन, जब रियलिटी शो होता है, तो इसमें जो भी आप देखते हैं वह रियल होता है. रियलिटी शो बहुत मुश्किल होते हैं.

View this post on Instagram

A post shared by 💫TnShivfc💫 (@tnshivfc)

डांस के बारे में कही यह बात

तनीषा ने आगे कहा कि मैं एक नॉन डांसर हूं. मैंने अपने फिल्मी करियर में ऐसी कोई भी फिल्म नहीं की, जो डांस पर बेस्ड हो. मैंने कभी डांस की क्लासेस भी नहीं ली है. डांस मेरे लिए बहुत मुश्किल है और नया है. लेकिन मुझे खुशी होती है, जब मुझे पता चलता है कि लोगों को मेरा डांस काफी पसंद आ रहा है.

View this post on Instagram

A post shared by Tanishaa Mukerji (@tanishaamukerji)

मां तनुजा के बारे में कही ये बात

जब तनिषा से पूछा गया कि आपका डांस देखकर आपकी बहन काजोल, मां तनुजा, अजय देवगन के क्या रिएक्शन मिल रहे हैं. इस पर उन्होंने जवाब दिया कि मेरी मां शॉक्ड हैं कि मैं इतना अच्छा डांस कर लेती हूं. काजोल भी कह रही हैं कि मुझे पता नहीं था कि तुम इतना अच्छा डांस कर लेती हो.

न्यू ईयर के बारे में कही ये बात

जब तनिषा से पूछा गया कि न्यू ईयर को लेकर आपका क्या प्लान है. इसका जवाब देते हुए तनीषा ने कहा कि हम रिहर्सल कर रहे हैं और रिहर्सल के समय ही न्यू ईयर सेलिब्रेट करेंगे, क्योंकि जल्द हमारा शूट है.

View this post on Instagram

A post shared by Tanishaa Mukerji (@tanishaamukerji)

फैमिली के बारे में कही यह बात

जब तनिषा से पूछा गया कि आपके फैमिली मेंबर्स काजोल, तनुजा  का सेलिब्रेशन के लिए कॉल तो आ रहे होंगे. इसका जवाब देते हुए तनीषा ने कहा कि मेरी मां कह रही हैं कि घर आ जाओ, कहीं चलते हैं, लेकिन मेरे लिए काम बहुत जरूरी है. कभी-कभी यह भी अच्छा होता है कि नया साल काम से शुरुआत करो.

यह भी पढ़ें : Adah Sharma Interview : अदा शर्मा ने NDTV के साथ फिल्म द केरल स्टोरी की यादें की ताजा, आने वाली फिल्मों के बारे में कही यह बात

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close