विज्ञापन
Story ProgressBack

NDTV Interview: 'सनफ्लावर 2' में डांस करने के अलावा अदा दिखाएंगी ये 'अदा'! जानिए फिल्म में क्या कुछ होगा खास 

NDTV Interview With Adah Sharma : जब अदा से पूछा कि सनफ्लावर 2 में आप रोजी मेहता का किरदार निभा रही हैं. अपने किरदार के बारे में और क्या कहना चाहेंगी. इसका जवाब देते हुए अदा ने कहा कि सीरीज में रोजी बहुत ही धमाल करने वाली है.

Read Time: 4 min
NDTV Interview: 'सनफ्लावर 2' में डांस करने के अलावा अदा दिखाएंगी ये 'अदा'! जानिए फिल्म में क्या कुछ होगा खास 

NDTV Interview With Adah Sharma : सीरीज सनफ्लावर 2 (Sunflower 2) आजकल सुर्खियों में बनी हुई है. जब से इस सीरीज का ट्रेलर दर्शकों के सामने आया है. ऑडियंस इस सीरीज के रिलीज होने का इंतजार काफी बेसब्री से कर रही है. एक तरफ सीरीज में कॉमेडियन/एक्टर सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) नजर आएंगे. दूसरी तरफ सनफ्लावर 2 में एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) की एंट्री हुई है. अदा ने NDTV से बात की और सीरीज में अपने किरदार से जुड़ी कई बातों पर खुलकर चर्चा की.

यह भी पढ़े: NDTV Interview: सनफ्लावर-2 सीरीज पर क्या बोले सुनील ग्रोवर? कपिल शर्मा के साथ नए शो को लेकर कही यह बात

अपने किरदार को लेकर कही यह बात

जब अदा से पूछा कि सनफ्लावर 2 में आप रोजी मेहता का किरदार निभा रही हैं. अपने किरदार के बारे में और क्या कहना चाहेंगी. इसका जवाब देते हुए अदा ने कहा कि सीरीज में रोजी बहुत ही धमाल करने वाली है. दर्शकों को फुल एंटरटेनमेंट देखने को मिलेगा. रोजी कॉमेडी भी करेगी और हो सकता है मर्डर भी करे. आपको मेरा किरदार एक अलग ही रूप में नजर आने वाला है.

बार डांसर का किरदार निभा रही हैं अदा

अदा ने आगे बात करते हुए कहा कि वह सीरीज में बार डांसर का किरदार निभा रही हैं. सीरीज में डांस ज्यादा नहीं है. इसके अलावा रोजी बहुत कुछ करते हुए नजर आएगी. मैंने बार डांसर के किरदार में ढलने के लिए काफी कुछ सिखा. मैंने उनके आउटफिट से लेकर हेयर स्टाइल भी सीखी.

टेडी बियर से है कनेक्शन

जब अदा से पूछा गया कि सीरीज के ट्रेलर में आपकी हाथ में लिए टेडी बेयर के साथ एंट्री होती है. सीरीज में टेडी बियर से आपका कोई कनेक्शन तो नहीं. इसका जवाब देते हुए अदा ने कहा कि जी हां यह एक बहुत बड़ा राज है. एक लड़की है जो टेडी बियर के ऑपोजिट है. अब वह क्या राज है यह आपको सीरीज देखने के बाद ही पता चलेगा.

सुनील ग्रोवर के बारे में कही यह बात

जब अदा से पूछा गया कि सुनील ग्रोवर के साथ काम करके आपको कैसा लगा. इसका जवाब देते हुए अदा ने कहा कि सुनील बहुत ही अच्छे एक्टर हैं. हम सब उनके बहुत बड़े फैन हैं. अगर हम यह सोचते हैं कि कॉमेडी में कौन बेस्ट है तो हमें सुनील ग्रोवर का नाम सबसे पहले याद आता है. वह कॉमेडी ही नहीं हर तरीके के रोल कर सकते हैं. उनके साथ काम करके मुझे काफी अच्छा लगा.

ड्रीम रोल के बारे में कही यह बात

जब अदा से पूछा गया कि आपका ड्रीम रोल क्या है. इसका जवाब देते हुए अदा ने कहा कि अगर मैं यह कहूंगी कि जो मैं करना चाहती हूं वह मुझे मिल नहीं रहा तो वह सही नहीं लगेगा. अब 1 महीने में मेरी सनफ्लावर 2, बस्तर जैसी फिल्में रिलीज होने जा रही हैं. यह सारे अलग-अलग प्रोजेक्ट्स हैं और इनमें मेरा किरदार भी बिल्कुल अलग है.

पसंदीदा एक्टर के साथ काम करने को लेकर कही यह बात

जब अदा से पूछा गया कि बॉलीवुड के किस एक्टर के साथ आप काम करना चाहती हैं. इसका जवाब देते हुए अदा ने कहा कि मेरी ख्वाहिश से क्या होता है. बात तो जब हो तब एक्टर्स मेरे साथ काम करने की बात कहें.

यह भी पढ़े: Salman Khan News : Bigg Boss के बेस्ट होस्ट हैं सलमान खान, हाईएस्ट TRP में रहता है ये शो

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close