विज्ञापन
Story ProgressBack

Munjya Trailer Out: 'मुंजया' का ट्रेलर हुआ रिलीज, देखकर छूट जाएगा पसीना

Munjya Trailer Released: आप फिल्म के ट्रेलर में देख सकते हैं कि शुरुआत एक जंगल से होती है, जहां एक जगह चेतुकवाड़ी जो की शापित है. वहां एक पेड़ भी शापित नजर आता है. जिसके नीचे मुनिया की अस्थियां घड़ी हैं.

Read Time: 2 mins
Munjya Trailer Out: 'मुंजया' का ट्रेलर हुआ रिलीज, देखकर छूट जाएगा पसीना
हॉरर फिल्म मुंजया

Munjya Trailer Released: फिल्म मेकर दिनेश विजान (Dinesh Vijan) फिल्म स्त्री (Stree) के बाद एक और हॉरर फिल्म मुंजया (Munjya) के साथ वापस आ रहे हैं. बता दें, यह फिल्म मैडॉक प्रोडक्शन (maddok Production) के बैनर तले बनाई गई है. इससे पहले दिनेश की फिल्म स्त्री 6 साल पहले रिलीज हुई थी. वहीं दर्शकों ने इस फिल्म को काफी पसंद किया था. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर दर्शकों के बीच में आ गया है, जो की दिखने में काफी खतरनाक नजर आ रहा है. आखिर इस ट्रेलर में खास क्या है हम आपको बताते हैं.

ट्रेलर हुआ रिलीज

आप फिल्म के ट्रेलर में देख सकते हैं कि शुरुआत एक जंगल से होती है, जहां एक जगह चेतुकवाड़ी जो की शापित है. वहां एक पेड़ भी शापित नजर आता है. जिसके नीचे मुनिया की अस्थियां गड़ी हैं. कहते हैं कि वह किसी मुन्नी नाम की लड़की से शादी करना चाहता था. लेकिन उससे पहले ही उसकी मौत हो जाती है. उस दिन से मुंजया अपने वंशज के इंतजार में है, जब वह मुक्त होकर अपनी इच्छा पूरी करेगा. वहीं उसकी इच्छा ना पूरी हो पाने के कारण वह एक लवर बन जाता है. आखिर इस फिल्म में दर्शकों को नया क्या दिखने वाला है. उसके लिए लोगों को फिल्म के रिलीज होने तक का इंतजार करना होगा.

कब रिलीज होगी यह फिल्म

बता दें, यह फिल्म 7 जून 2024 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. अगर फिल्म के कलाकारों की बात करें तो इसमें शरवरी बाग (Sharvari Wagh), मोना सिंह (Mona Singh), अभय वर्मा (Abhay Verma) जैसे एक्टर्स नजर आने वाले हैं. बता दें, शरवरी इससे पहले 2021 में आई फिल्म बंटी और बबली 2 (Bunty Aur Babli 2) में एक अहम किरदार निभाते हुए नजर आ चुकी हैं, जो की फ्लॉप रही. अब उनको अपनी इस आने वाली फिल्म से काफी उम्मीदें हैं.

ये भी पढ़ें : Govinda Meet PM Modi: गोविंदा ने पीएम मोदी से की मुलाकात, फोटो की शेयर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
ना घर की रहीं ना घाट की... सैफ अली खान की बहन के साथ ऐसा क्या हुआ ? 
Munjya Trailer Out: 'मुंजया' का ट्रेलर हुआ रिलीज, देखकर छूट जाएगा पसीना
Karan Johar Birthday: The top filmmaker of Bollywood, who was crazy about Twinkle Khanna
Next Article
Karan Johar Birthday: बॉलीवुड का वह टॉप फिल्ममेकर, जो था ट्विंकल खन्ना का दीवाना
Close
;