विज्ञापन
Story ProgressBack

Govinda Meet PM Modi: गोविंदा ने पीएम मोदी से की मुलाकात, फोटो की शेयर

Govinda: गोविंदा ने मुंबई में प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की वहीं एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर प्रधानमंत्री के साथ अपनी मुलाकात की फोटो शेयर की है. फोटो में गोविंदा पीएम मोदी के साथ हाथ मिलाते हुए नजर आ रहे हैं.

Read Time: 2 mins
Govinda Meet PM Modi: गोविंदा ने पीएम मोदी से की मुलाकात, फोटो की शेयर
गोविंदा ने मुंबई में प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की

Govinda: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं. वे अपनी फिल्मों को लेकर नहीं बल्कि दोबारा राजनीति में एक्टिव होने को लेकर आजकल हर किसी की जुबां पर हैं. गोविंदा ने कुछ दिनों पहले शिंदे नेतृत्व वाली शिवसेना की सदस्यता ली है. इस बीच उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से मुलाकात की. जिसकी फोटो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है.

पीएम से की मुलाकात

गोविंदा ने मुंबई में प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की. वहीं एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर प्रधानमंत्री के साथ अपनी मुलाकात की फोटो शेयर की है. फोटो में गोविंदा पीएम मोदी के साथ हाथ मिलाते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें कि मुंबई में चल रहे लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की थी. आप फोटो में देख सकते हैं कि गोविंदा सफेद कलर के कुर्ते में काफी स्मार्ट लग रहे हैं.

अमित शाह से भी की मुलाकात

प्रधानमंत्री से मुलाकात से पहले गोविंदा ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) के साथ भी मुलाकात की थी. वहीं उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अमित शाह के साथ मुलाकात की फोटो शेयर की है.  उन्होंने कैप्शन में लिखा है,"भारत के माननीय गृहमंत्री आदरणीय अमित शाह जी से व्यक्तिगत रूप से मिलना एक सम्मान की बात थी".

हाल ही में शिवसेना में हुए शामिल

गोविंदा ने साल 2004 में कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ा था. जिसमें उन्होंने जीत हासिल की थी. वह साल 2009 के बाद कई सालों तक राजनीति में एक्टिव नहीं दिखे. उन्होंने 14 साल के वनवास के बाद राजनीति में वापसी की है. जहां वह शिंदे नेतृत्व वाली शिवसेना में शामिल हो गए.

ये भी पढ़ें : Rajesh Roshan Birthday: बॉलीवुड का वह म्यूजिक डायरेक्टर जिसने असली किन्नरों के साथ किया गाना रिकॉर्ड

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajesh Roshan Birthday: बॉलीवुड का वह म्यूजिक डायरेक्टर जिसने असली किन्नरों के साथ किया गाना रिकॉर्ड
Govinda Meet PM Modi: गोविंदा ने पीएम मोदी से की मुलाकात, फोटो की शेयर
The Family Man: Wife Shabana was against Manoj Bajpayee working in The Family Man, the actor revealed
Next Article
The Family Man: 'द फैमिली मैन' में मनोज बाजपेयी के काम करने के खिलाफ थीं वाइफ शबाना, एक्टर ने किया खुलासा...
Close
;