विज्ञापन
Story ProgressBack

Laapataa Ladies: अनुराग कश्यप ने फिल्म लापता लेडीज का दिया रिव्यू, शेयर किया मूवी देखने का एक्सपीरिएंस

Anurag Kashyap On Laapataa Ladies: अनुराग कश्यप ने लापता लेडीज फिल्म को लेकर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "किरण राव ने कितनी ईमानदारी से यह फिल्म बनाई है. यह कहानी बहुत कुछ कहती है."

Read Time: 2 min
Laapataa Ladies: अनुराग कश्यप ने फिल्म लापता लेडीज का दिया रिव्यू, शेयर किया मूवी देखने का एक्सपीरिएंस

Anurag Kashyap On Laapataa Ladies: किरण राव (Kiran Rao) की फिल्म लापता लेडीज (Laapataa Ladies) पिछले शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है और फिल्म के काफी अच्छे रिव्यूज भी आ रहे हैं. इस फिल्म में कॉमेडी के साथ-साथ एंटरटेनमेंट का तड़का है. वहीं फिल्म मेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने किरण राव की तारीफ करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है.

यह भी पढ़े: Women's Day: महिला एवं बाल विकास मंत्री ने देखी फिल्म लापता लेडीज, कही यह बात

अनुराग कश्यप ने कही यह बात

अनुराग कश्यप ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि,"किरण राव ने कितनी ईमानदारी से यह फिल्म बनाई है. यह कहानी बहुत कुछ कहती है. लेकिन उससे भी अधिक यह भावपूर्ण फिल्म, एक अविश्वसनीय प्रेम कहानी, सच्चाई के साथ सुंदर कहानी, हर 10 मिनट में ऐसे हंसाने वाले सीन. मैं एक बच्चे की तरह रोया. मैं अपने ड्राइवर नारायण जी को भी साथ ले गया. जो बिहार से हैं. मुझे फिल्म देखकर गांव की याद आ गयी. सभी नए चेहरे, रवि किशन (Ravi Kishan) का जीवन भर का परफॉर्मेंस, प्रोडक्शन डिजाइन, सिनेमैटोग्राफी और स्नेहल देसाई और टीम के द्वारा लेखन".

फिल्म के एक्टर्स को दी बधाई

अनुराग ने फिल्म के एक्टर्स को बधाई देते हुए कहा, "इसे खचाखच भरे सिनेमाघर में देखा और सौभाग्य से हमने सिनेमाघर की सबसे अच्छी सीटें पहले से बुक कर लीं. यह एक अलग ही आनंद था. वह लड़का जो दीपक और फूल का किरदार निभाता है और फिर पुष्पा रानी और दादी और दुबे जी का किरदार निभाता है. हर कोई मेरी आंखों में बस गया. इस फिल्म को देखने से ना चूकें. यह फिल्म देखकर मेरा दिन बन गया. लगातार दो शानदार मलयालम फिल्में देखने के बाद महसूस किया कि हम हिंदी सिनेमा में ऐसा क्यों कर रहे हैं. जैसे वरुण ग्रोवर ने एआईआर में किया. धन्यवाद, निर्मल फिल्म एक निर्मल प्रदेश में सेट है".

यह भी पढ़े: Janhvi Kapoor News: जन्मदिन के दिन जाह्नवी कपूर को मिला तोहफा, फिल्म में इस साउथ एक्टर के साथ आएंगी नजर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close