विज्ञापन
Story ProgressBack

Janhvi Kapoor News: जन्मदिन के दिन जाह्नवी कपूर को मिला तोहफा, फिल्म में इस साउथ एक्टर के साथ आएंगी नजर

Janhvi Kapoor Next Film: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर का आज जन्मदिन है. फिल्म मेकर्स ने जाह्नवी कपूर को उनके जन्मदिन पर एक तोहफा दिया है. फिल्म आरसी 16 (RC 16) में जाह्नवी कपूर की एंट्री हो गयी है.

Read Time: 2 min
Janhvi Kapoor News: जन्मदिन के दिन जाह्नवी कपूर को मिला तोहफा, फिल्म में इस साउथ एक्टर के साथ आएंगी नजर

Janhvi Kapoor Next Film: एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) बॉलीवुड का वह नाम है, जिन्होंने काफी कम समय में अपनी एक खास जगह बना ली है. बता दें, आज जाह्नवी कपूर का जन्मदिन है. इस मौके पर दुनिया भर से उनको बधाइयां मिल रही हैं. इस जन्मदिन के मौके पर जाह्नवी कपूर के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आयी है. बता दें, जाह्नवी कपूर की झोली में साउथ की एक बड़ी फिल्म आयी है.

यह भी पढ़े: Anant-Radhika Wedding: जामनगर से लौटते वक्त बिग B पोती आराध्या का इस अंदाज में ख्याल रखते आए नजर

जाह्नवी कपूर को मिला जन्मदिन का तोहफा

फिल्म के मेकर्स ने जाह्नवी कपूर को उनके जन्मदिन पर एक तोहफा दिया है. फिल्म आरसी 16 (RC 16) में जाह्नवी कपूर की एंट्री हो गयी है. जब से जाह्नवी को लेकर यह खबर सामने आयी है. उनके फैंस जाह्नवी को इस फिल्म में देखने के लिए काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं.

इस एक्टर के साथ आएंगी नजर

बता दें, जाह्नवी कपूर साउथ के सुपरस्टार रामचरण (Ramcharan) के साथ नजर आने वाली हैं. सूत्रों से खबर यह भी है कि फिल्म का नाम आरसी 16 कंफर्म टाइटल नहीं है. यह टेंटेटिव है. वहीं इस फिल्म को पैन इंडिया (Pen India) लेवल पर रिलीज किया जाएगा.

जाह्नवी कपूर का वर्कफ्रंट

जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म मिस्टर एंड मिसेस माही (Mr & Mrs Mahi) और देवारा (Devara) जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं. फिल्म देवारा में जाह्नवी जूनियर एनटीआर (Jr NTR) के साथ नजर आएंगी. जाह्नवी कपूर आखिरी बार फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया (Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya) में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के साथ एक कैमियो कैरेक्टर करते हुए नजर आयी थीं.

यह भी पढ़े: Anant-Radhika Marriage: प्री वेडिंग फंक्शन में नीता और ईशा अंबानी ने किया शानदार डांस, वीडियो हुआ वायरल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close