विज्ञापन
Story ProgressBack

'चंदू चैंपियन' को हुआ भारी नुकसान, चूहों ने कुतरी करोड़ों की कार

Kartik Aaryan Latest News: एक्टर कार्तिक आर्यन को मेकर्स के द्वारा एक कार तौफे के रूप में मिली थी. जहां इस कार का एक्टर ज्यादा लुफ्ट नहीं उठा पाए थे. एक इंटरव्यू के दौरान कार्तिक ने बताया कि वह अपनी मैकलेरन को ज्यादा नहीं चला सके.

Read Time: 3 mins
'चंदू चैंपियन' को हुआ भारी नुकसान, चूहों ने कुतरी करोड़ों की कार
'चंदू चैंपियन' को हुआ भारी नुकसान, चूहों ने कुतरी करोड़ों की कार

Kartik Aaryan Latest News: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपनी आने वाली फिल्म चंदू चैंपियन (Chandu Campion) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. जहां यह एक्टर अपनी फिल्म का प्रमोशन काफी जोरों शोरों से कर रहे हैं. वहीं एक्टर भारत के कई शहरों में फिल्म को प्रमोट करने के लिए पहुंच रहे हैं. हाल ही में एक्टर ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया है कि उनकी कार की सीट को चुहों ने कुतर दिया. जिस कारण उनको काफी नुकसान पहुंचा है.

चूहों ने किया नुकसान

एक्टर कार्तिक आर्यन को मेकर्स ने एक कार तोहफे के रूप में दी थी. जहां इस कार का एक्टर ज्यादा लुफ्ट नहीं उठा पाए थे. एक इंटरव्यू के दौरान कार्तिक ने बताया कि वह अपनी मैकलेरन को ज्यादा नहीं चला सके. क्योंकि चूहों ने कार की मैट को कुतर दिया था. इसलिए उनकाे काफी ज्यादा नुकसान उठाना पड़ा.

मैं अपनी दूसरी कार चलाता हूं

कार्तिक ने आगे बात करते हुए कहा कि मैं अपनी दूसरी कार चलाता हूं. मैंने मैकलेरन को मुश्किल से चलाया है. यह काफी समय से गैराज में थी. इसलिए चूहों ने चटाई को कुत्तर दिया. जिससे मुझे बहुत ज्यादा नुकसान उठाना पड़ा. मुझे ठीक करने के लिए लाखों रुपए खर्च करने पड़े थे.

अपने लुक से लोगों को किया प्रभावित

जब से कार्तिक आर्यन का लुक वायरल हुआ है. लोग तारीफें करते नहीं थक रहे. बता दें, पहले  जो पोस्टर रिलीज हुआ था. उसमें कार्तिक आर्यन लीन बॉडी में भागते हुए नजर आ रहे थे. दूसरी जो फोटो वायरल हुई थी, उसमें कार्तिक आर्यन एक बॉक्सर की भूमिका में नजर आ रहे थे. जहां उनके चेहरे पर चोट के निशान भी दिख रहे थे. इस लुक से समझ में आता है कि कार्तिक आर्यन ने अपनी कैरेक्टर के लिए काफी मेहनत की है.

ट्रेलर रिलीज के लिए ग्वालियर आए थे कार्तिक

बता दें, बीते दिनों चंदू चैंपियन के प्रमोशन के लिए कार्तिक आर्यन और फिल्म डायरेक्टर कबीर खान (Kabir Khan) ग्वालियर (Gwalior) आए थे. जहां ग्वालियर के रूप सिंह स्टेडियम (Roop Singh Stadium) में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया. जहां कार्तिक के फैंस काफी लंबी तादात में मौजूद रहे. यह फिल्म आने वाली 14 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

यह भी पढ़ें : OTT Release This Mid June Week: ये फिल्में और सीरीज इस हफ्ते OTT पर होने जा रही हैं रिलीज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक मोदी लहर, इन कलाकारों ने दी PM को बधाई
'चंदू चैंपियन' को हुआ भारी नुकसान, चूहों ने कुतरी करोड़ों की कार
Salman Khan Latest: An update has come about Salman Khan's film Sikandar, shooting will begin from this day
Next Article
सिकंदर की शूटिंग में बिजी रहेंगे सलमान खान, जानिए कब रिलीज़ होगी फिल्म 
Close
;