विज्ञापन
Story ProgressBack

Kangana Ranaut in politics: कंगना की राजनीति में एंट्री! इस सीट से बीजेपी के टिकट पर लड़ सकती हैं चुनाव?

Lok Sabha Election: एक रिपोर्ट के अनुसार यह खबर सामने आयी है कि कंगना रनौत लोकसभा चुनाव 2024 लड़ने जा रही हैं. वहीं भाजपा कंगना को हिमाचल की मंडी सीट से मैदान में उतर सकती है.

Read Time: 2 min
Kangana Ranaut in politics: कंगना की राजनीति में एंट्री! इस सीट से बीजेपी के टिकट पर लड़ सकती हैं चुनाव?

Kangana Ranaut Join Politics: एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का फिल्मी करियर पिछले कुछ सालों से कुछ खास नहीं चल रहा. उनकी बैक टू बैक बॉलीवुड फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो रही हैं. वहीं, दूसरी तरफ कंगना का राजनीति में भी काफी लंबे समय से रुझान देखा जा रहा है. आने वाले महीनों में लोकसभा चुनाव होना है. ऐसे में कंगना से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है.

बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ सकती हैं कंगना

एक रिपोर्ट के अनुसार यह खबर सामने आई है कि कंगना रनौत लोकसभा चुनाव 2024 लड़ने जा रही हैं. वहीं, भाजपा कंगना को हिमाचल की मंडी सीट से मैदान में उतर सकती है. कंगना ने भी लोकसभा चुनाव लड़ने की इच्छा जताई थी. ऐसे में यह कयास लगाए जा रहे हैं कि कंगना रनौत मंडी से लोकसभा चुनाव लड़ सकती हैं. बता दें, बीजेपी ने अभी मंडी लोकसभा क्षेत्र से कोई भी उम्मीदवार की घोषणा नहीं की है. हालांकि, अभी कंगना के चुनाव लड़ने की खबर पर कोई आधारित पुष्टि नहीं हुई है.

'कंगना' ने कही यह बात

एक रिपोर्ट के अनुसार इंटरव्यू के दौरान कंगना ने अपनी राजनीति में एंट्री को लेकर कहा था कि,"मैं पार्टी की स्पोकपर्सन नहीं हूं. यह ऐलान करने के लिए यह सही जगह और सही समय नहीं है. अगर ऐसा कुछ होता है, तो इसका एलान पार्टी अपने हिसाब से करेगी".

यह भी पढ़े: Tanushree Dutta: मिस इंडिया से अध्यात्म तक का सफर.. जानें तनुश्री दत्ता ने क्यों छोड़ा बॉलीवुड?

जेपी नड्डा पहुंचे थे कंगना के घर

बीते साल जब जेपी नड्डा हिमाचल के दौरे पर थे, तब वह कंगना रनौत के मनाली स्थित घर पर पहुंचे थे. जहां उन्होंने कंगना के परिवार से मुलाकात की थी. तब से ही यह कयास शुरू हो गए थे कि कंगना राजनीति में एंट्री करने जा रही हैं. वहीं, बीते साल उनके पिता का भी एक स्टेटमेंट आया था कि कंगना रनौत लोकसभा चुनाव लड़ेंगी, लेकिन कहां से लड़ेंगी, यह फैसला पार्टी करेगी.

यह भी पढ़े: Interview With Manish Wadhwa: मनीष वाधवा ने NDTV को बताया, महाकाल बाबा से मांगी ये मन्नत?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close