विज्ञापन
Story ProgressBack

Janki Bodiwala Interview: फिल्म शैतान की एक्ट्रेस ने काला जादू पर बताई चौंकाने वाली कहानी

Janki Bodiwala Interview With NDTV: फिल्म शैतान (Shaitaan) बीते शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है जिसे दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है. इस बीच फिल्म की एक्ट्रेस जानकी ने NDTV खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने काला जादू को लेकर हैरान करने वाला खुलासा किया.

Read Time: 4 min
Janki Bodiwala Interview: फिल्म शैतान की एक्ट्रेस ने काला जादू पर बताई चौंकाने वाली कहानी
Shaitaan Film

Janki Bodiwala Interview With NDTV: फिल्म शैतान (Shaitaan) को दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है. यह फिल्म बीते शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgan), ज्योतिका (Jyotika) जैसे एक्टर्स ने काम किया हैं. दर्शकों को इन एक्टर्स की अदाकारी काफी पसंद आ रही है. इस फिल्म में अजय देवगन की बेटी का किरदार निभा रही जानकी बोदीवाला (Janki Bodiwala) ने NDTV से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने शैतान (Shaitaan) फिल्म को लेकर अपने अनुभव साझा किए. 

यह भी पढ़ें: Tisca Chopra Interview : मर्डर मुबारक की एक्ट्रेस टिस्का ने करिश्मा और सारा के बारे में कही ये बात...

फिल्म के रिव्यूज को लेकर कही यह बात

जब जानकी से पूछा गया कि फिल्म को ऑडियंस के काफी अच्छे रिव्यूज मिल रहे हैं और आपका किरदार भी दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. इसके बारे में आप क्या कहना चाहेंगी? इसका जवाब देते हुए जानकी ने कहा कि मैं अभी ज्यादा किसी से मिली नहीं हूं लेकिन जब मैं शूटिंग के लिए मुंबई जा रही थी तो लोग मुझे बहुत दुआएं दे रहे थे. लेकिन अभी फिल्म को जैसे रिव्यूज मिल रहे हैं, उससे लगता है कि दर्शकों को फिल्म अच्छी लग रही है.

अपने किरदार के बारे में कही यह बात

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए जानकी ने कहा कि यह फिल्म इमोशंस के बारे में है. मैं इमोशन जितना फील करूंगी, वे उतना बाहर आएंगे. स्क्रिप्ट में जो मेरा किरदार लिखा हुआ था उसको मैंने अपना बेस्ट दिया है.

'शैतान' जानकी को ऐसे मिली

जब जानकी से पूछा गया कि आपको फिल्म शैतान कैसे मिली? इसका जवाब देते हुए जानकी ने कहा कि मैं पहले फिल्म वश कर चुकी हूं. जो गुजराती भाषा में रिलीज हुई थी. शैतान के मेकर्स को फिल्म में मेरी एक्टिंग अच्छी लगी. इसलिए उन्होंने फिल्म शैतान में मुझे कास्ट कर लिया.

'काला जादू' के बारे में कही यह बात

जब जानकी से पूछा गया कि आप काला जादू पर विश्वास करती हैं क्या? इसका जवाब देते हुए जानकी ने कहा कि इसके बारे में सुना तो बहुत है लेकिन कभी एक्सपीरियंस नहीं किया. मैंने टोने-टोटकों के बारे में बहुत सुना है लेकिन मैं अभी तक इन सब चीजों से दूर रही हूं.

फिल्म के एक्टर्स के बारे में कही यह बात

जब जानकी से पूछा गया कि फिल्म में अजय देवगन, ज्योतिका, माधवन जैसे ऐक्टर्स हैं. आपको किसके साथ काम करके सबसे अच्छा लगा? इसका जवाब देते हुए जानकी ने कहा कि मुझे सभी एक्टर्स के साथ काम करके बहुत मजा आया. क्योंकि सभी एक्टर्स बहुत ही मेहनती हैं और उनसे सीखने के लिए बहुत कुछ मिला है.

'फिल्म को देखकर डर लगा'

जब जानकी से पूछा गया कि फिल्म में कुछ हॉरर सींस है. क्या आपको सूट करते वक्त डर नहीं लगा? इसका जवाब देते हुए जानकी ने कहा कि जब मैं फिल्म की शूटिंग कर रही थी उस वक्त मुझे बिल्कुल भी डर नहीं लगा. लेकिन जब मैंने यह फिल्म स्क्रीन पर देखी तब जरूर मुझे डर लगा था.

साउथ एक्टर सूर्या के बारे में कही यह बात

जब जानकी से पूछा गया कि मुंबई में फिल्म की स्क्रीनिंग हुई थी. जिसमें बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ के काफी एक्टर्स भी आए थे. एक्टिंग को लेकर किसी ने आपको कॉम्प्लीमेंट दिया क्या? इसका जवाब देते हुए जानकी ने कहा कि जी हां सूर्या सर शूटिंग के वक्त भी सेट पर आए थे. लेकिन उस समय मेरी ज्यादा मुलाकात नहीं हो पाई. लेकिन स्क्रीनिंग के बाद जब मैं उनसे मिली, उन्होंने मेरी एक्टिंग को लेकर काफी तारीफ की. मैं उनकी बातें सुनकर ही खुश हो गई थी.

यह भी पढ़ें: Oscar Winners: ऑस्कर 2024 के विनर्स की लिस्ट आई सामने, जानें-किसको किस कैटेगरी में मिला अवार्ड ?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close