विज्ञापन
Story ProgressBack

Tisca Chopra Interview : मर्डर मुबारक की एक्ट्रेस टिस्का ने करिश्मा और सारा के बारे में कही ये बात...

Interview With Tisca Chopra: अपने किरदार के बारे में बात करते हुए टिस्का ने कहा कि मैं फिल्म में रोशनी बत्रा का किरदार निभा रही हूं, जो बहुत अमीर औरत है और क्लब ही उसका सब कुछ है.

Read Time: 4 min
Tisca Chopra Interview : मर्डर मुबारक की एक्ट्रेस टिस्का ने करिश्मा और सारा के बारे में कही ये बात...

NDTV Interview With Tisca Chopra: फिल्म मर्डर मुबारक (Murder Mubarak) आजकल चर्चाओं का विषय बनी हुई है. दरअसल, इस फिल्म में करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor), सारा अली खान (Sara Ali Khan), पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) जैसे दिग्गज एक्टर्स नजर आने वाले हैं. फिल्म में टिस्का चोपड़ा (Tisca Chopra) भी एक अहम किरदार में नजर आएंगी. टिस्का ने NDTV से बातचीत में फिल्म से जुड़े कई राज खोले.

यह भी पढ़ें: Film Bastar Promo: 'बस्तर' का दमदार प्रोमो हुआ रिलीज, इस दिन होने जा रही है सिनेमाघरों में रिलीज

फिल्म को लेकर कही यह बात

जब टिस्का से पूछा गया कि फिल्म में दर्शकों को क्या दिखने वाला है. इसका जवाब देते हुए टिस्का ने कहा कि एक पत्रकार का काम है सवाल पूछना और एक एक्टर का काम है कि वह फिल्म के बारे में ना बताए (हंसकर कहा). क्योंकि अगर मैंने पहले ही फिल्म के बारे में बता दिया, तो फिल्म में देखने के लिए क्या रह जाएगा.

फिल्म की कहानी में यह है खास

फिल्म के बारे में बताते हुए टिस्का ने कहा कि यह एक बहुत बड़े क्लब की कहानी है, जिसमें एक मर्डर हो जाता है और मर्डर भी उन किरदारों में से कोई करता है. अब यह मर्डर कौन करता है, उसके लिए आपको यह फिल्म देखनी होगी.

अपने किरदार को लेकर कही यह बात

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए टिस्का ने कहा कि मैं फिल्म में रोशनी बत्रा का किरदार निभा रही हूं, जो बहुत अमीर औरत है और क्लब ही उसका सब कुछ है. वहीं पर वह एक्सरसाइज करती है. क्लब में उनके मित्र भी हैं. यानी उसकी पूरी दुनिया ही क्लब में है. हालांकि, वह दुनिया को बताना चाहती हैं कि उसके जीवन में कोई प्रॉब्लम नहीं है.

फिल्म की कास्ट के बारे में यह कहा

फिल्म की कास्ट के बारे में कहते हुए टिस्का ने कहा कि मेरा बहुत सारा काम करिश्मा कपूर के साथ था. इसके अलावा मेरा ज्यादातर काम पंकज त्रिपाठी और सारा अली खान के साथ भी था. पंकज त्रिपाठी बहुत ही टैलेंटेड एक्टर हैं. वहीं डिंपल कपाड़िया भी काफी अच्छी एक्ट्रेस हैं. क्योंकि मैं उनकी बेटी ट्विंकल खन्ना और रिंकी खन्ना के साथ पहले काम कर चुकी हूं. उन्होंने बताया कि मुझे डिंपल कपाड़िया के साथ काम करके काफी अच्छा लगा. मुझे उम्मीद है कि सारा अली खान भविष्य में बहुत आगे जाएंगी. करिश्मा कपूर और संजय कपूर भी काफी शानदार एक्टर्स हैं. मुझे फिल्म की सभी कास्ट के साथ काम करके काफी मजा आया.

वायरल वीडियो के बारे में कही यह बात

जब टिस्का से पूछा गया कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें करिश्मा कपूर और सारा अली खान आपको फिल्म के प्रमोशन के दौरान इग्नोर करती हुई नजर आ रही हैं. इसके बारे में बात करते हुए टिस्का ने कहा कि इस वीडियो के बारे में मुझे कुछ भी नहीं पता. अगर ऐसा कोई वीडियो वायरल हुआ है, तो किसी ने इस वीडियो को पैच किया है, क्योंकि मेरे सभी के साथ काफी अच्छे संबंध हैं.

'सितारे जमीन पर' को लेकर कही ये बात

जब टिस्का से पूछा गया कि फिल्म सितारे जमीन पर का अनाउंसमेंट हो चुका है. वहीं, इसमें एक बार फिर से आमिर खान और दर्शील सफारी नजर आने वाले हैं. क्या इस फिल्म में आप भी नजर आएंगी. इसका जवाब देते हुए टिस्का ने कहा कि अभी मुझे इस बात का कुछ भी पता नहीं है. मेरे पास अभी तक कोई भी कॉल नहीं आया. अगर मेरे पास कॉल आएगी, तो मैं बिल्कुल यह फिल्म करूंगी, क्योंकि फिल्म तारे जमीन पर मेरे करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म थी. वहीं, फिल्म में मुझे आमिर खान और दर्शील के साथ काम करके काफी अच्छा लगा था.

यह भी पढ़ें: Heeramandi New Song: सीरीज हीरा मंडी का नया गाना 'सकल बन' हुआ रिलीज, जल्द देख सकेंगे इस ओटीटी पर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close