विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 06, 2023

हार्डी संधू Birthday Special : आइए मेलोडी किंग के 5 गानों के साथ मनाते हैं जश्न

आईए हार्डी संधू के शानदार ट्रैकों को सुनकर मेलोडी के किंग का जश्न मनाते हैं, जिन्होंने हमारे दिलों पर एक अमिट छाप छोड़ी है. चाहे आप रोमांस, डांस, या प्रतिबिंब के मूड में हों, हार्डी संधू की डिस्कोग्राफी में हर किसी के लिए कुछ न कुछ है. जन्मदिन मुबारक हो, हार्डी संधू, और आपका म्यूजिक यूं ही हमें आनंदित करता रहे.

Read Time: 5 min
हार्डी संधू Birthday Special : आइए मेलोडी किंग के 5 गानों के साथ मनाते हैं जश्न
हार्डी संधू की जिंदगी का आज एक साल और बढ़ गया है, आईए हार्डी संधू के शानदार ट्रैकों को सुनकर मेलोडी के किंग का जश्न मनाते हैं

लाखों दिलों की धड़कन, हार्डी संधू न केवल अपने भावपूर्ण और जोशीले गानों के लिए भी जाने जाते हैं, बल्कि वो अपने आकर्षक लुक के लिए भी जाने जाते हैं. इन्होंने म्यूजिक इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया है और सबको अपने गानों पर झूमने को मजबूर कर दिया है. सिंगिंग सेंसेशन अपने जन्मदिन का जश्न मना रहे है, तो क्यों हम और आप भी उनके जन्मदिन में शरीक होकर उसे दोनों के लिए खास बना दे.

हमने तैयार की है एक खास लिस्ट

हमने आज के खास दिन उनके गानों पर थिरकने के लिए उनके 5 सबसे यादगार गीतों की एक लिस्ट तैयार की है जिसे सुनकर, पढ़कर आप भी अपने कदम थिरकने से नहीं रोक पायेंगे. तो इस लिस्ट की शुरूआत करते हैं, हमारी सोच है कि ये गाना आपके दिल को जरूर छू लेगा, क्योंकि इस गाने का नाम भी "सोच" है.

1.सोच

सोच एक ऐसा गाना है जिसने हमारे दिल के सबसे गहरे कोने को छू लिया था. हार्डी संधू की इमोटिव आवाज और दिल छू लेने वाले गाने ने इसे तुरंत हिट बना दिया था. चाहे आप प्यार में हों या नहीं, बस कुछ दिल को छू लेने वाले म्यूजिक का मजा लेना चाहते हों तो "सोच" को आपको जरूर सुनना चाहिए

अब आपको हार्डी संधू का ऐसा गाने के बारे में बताते हैं जिसे सुनकर आपके मन में तरंग तो मचेगी ही आप अपने पांवों को थिरकने से खुदको रोक नहीं पायेंगा जी हां हम बात कर रहे हैं नाह की

2. नाह

यदि आप हार्डी संधू के जन्मदिन पर डांस करने और जश्न मनाने के मूड में हैं, तो नाह गाना आपके लिए है. अपनी आकर्षक बीट्स और जोशीले बोल के साथ, यह ट्रैक आपको डांस फ्लोर पर थिरकने पर मजबूर कर देगा. यह एक कलाकार के रूप में हार्डी की वर्सटिलटी टैलेंट का सबूत है.

क्या बात है हार्डी संधू की और क्या बात है उनके "क्या बात है" गाने की तो इस लिस्ट में अगला नंबर है

3.क्या बात है

क्या बात है एक मजेदार और चुलबुला गाना है जो हार्डी संधू के चंचलता को दर्शाता है. ट्रैक की जोशीली लय और चंचल गीत इसे किसी भी उत्सव की प्लेलिस्ट में एक खास जगह देते हैँ.

n542u1ko

हार्डी संधू की आवाज के साथ-साथ उनका लुक भी काफी दमदार है, उनका लुक देखकर तो बॉलीवुड के अच्छे से अच्छा हीरो भी शर्मा जाए

अब जो गाना इस लिस्ट में हो उसके बारे में कहा जाता है कि इस गाने में गजब की एनर्जी है, हार्डी संधू के इस गाने के बोल हैं.

4.नाह गोरिये

लिस्ट में पंजाबी स्वाद को जोड़ते  हुए, नाह गोरिये, हार्डी संधू का एक हाई एनर्जी सॉग है. यह गाना पूरी तरह से जिंदगी का जश्न मनाने और हर पल का आनंद लेने के बारे में है, जो इसे जन्मदिन के जश्न के लिए आदर्श बनाता है.

अब आखिरी गाने के बारे में बात कर ले, ये गाना आपको भावुक कर देगा और प्यार का प्यारा सा एहसास करा देगा, कोई अगर किसी के प्यार में है तो ये गाना उनके लिए एक लाजवाब तोहफा है.

5.नयी जान

ये गाना हमारी लिस्ट को  एक भावुक नोट के साथ समाप्त करता है.  नई जाना एक दिल को छू लेने वाला ट्रैक है जो हार्डी संधू की अपने म्यूजिक के जरिये से भावनाओं को व्यक्त करने की क्षमता को दिखाता है. एक ऐसा गाना है जो हमें प्यार और रिश्तों की खूबसूरती की याद दिलाता है, जो एक चिंतनशील जन्मदिन समारोह के लिए बिल्कुल सही है.

इनके गानों की है अमिट छाप

हार्डी संधू की जिंदगी का आज एक साल और बढ़ गया है, आईए हार्डी संधू के शानदार ट्रैकों को सुनकर मेलोडी के किंग का जश्न मनाते हैं, जिन्होंने हमारे दिलों पर एक अमिट छाप छोड़ी है. चाहे आप रोमांस, डांस, या प्रतिबिंब के मूड में हों, हार्डी संधू की डिस्कोग्राफी में हर किसी के लिए कुछ न कुछ है. जन्मदिन मुबारक हो, हार्डी संधू, और आपका म्यूजिक यूं ही हमें आनंदित करता रहे.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close