विज्ञापन
Story ProgressBack

Gurucharan Singh Missing News: क्या तारक मेहता के 'सोढ़ी' हो गए हैं किडनैप, सीसीटीवी फुटेज में यह आया सामने

Gurucharan Singh Missing: शो में सबको हंसाने वाले गुरुचरण सिंह असल जिंदगी में बहुत ही खुश मिजाज इंसान रहे हैं. उनका गायब होना हर किसी को हैरानी में डाल रहा है.

Read Time: 3 mins
Gurucharan Singh Missing News: क्या तारक मेहता के 'सोढ़ी' हो गए हैं किडनैप, सीसीटीवी फुटेज में यह आया सामने

Actor Gurucharan Singh Missing News: टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में सोढ़ी का किरदार निभाने वाले एक्टर गुरचरण सिंह (Gurcharan Singh) कई दिनों से लापता चल रहे हैं. बता दें कि 26 अप्रैल की दोपहर से उनके लापता होने की खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई है. वहीं, उनके पिता ने शिकायत दर्ज कराई है. बता दें कि अब भी एक्टर का कोई अता पता नहीं चला है. जहां उनके चाहने वाले उनके ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं. वहीं, पुलिस को यह मामला किडनैपिंग का लग रहा है.

एक्टर गुरचरण हुए लापता

शो में सबको हंसाने वाले गुरुचरण सिंह असल जिंदगी में भी बहुत ही खुशमिजाज इंसान हैं. उनका गायब होना हर किसी को हैरानी में डाल रहा है. वहीं, इस खबर के बाद उनका परिवार भी काफी सदमे में है. एक रिपोर्ट के अनुसार दिल्ली पुलिस ने बताया है कि एक्टर गुरचरण सिंह के पिता ने लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई है. जहां, उन्होंने कहा है कि गुरचरण दिल्ली में अपने घर आए थे और वापस मुंबई जा रहे थे. 22 अप्रैल तक तो उनसे बात हुई, लेकिन उसके बाद उनसे कांटेक्ट नहीं हो पा रहा है. न ही वह मुंबई पहुंचे हैं और न ही दिल्ली में हैं. पुलिस ने शिकायत दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

सीसीटीवी फुटेज में यह आया सामने

एक रिपोर्ट के अनुसार गुरचरण के कुछ करीबियों ने बताया कि 22 अप्रैल को मुंबई जाने के लिए उन्हें दिल्ली एयरपोर्ट के सीसीटीवी फुटेज में कैद हुए हैं. अब पुलिस यह पता लगा रही है कि उस फुटेज के अलावा और कोई फुटेज तो नहीं हैं. इसके साथ ही यह भी पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि उन्होंने आखिरी बार किससे बात की. वहीं, उनके फोन नंबर को भी ट्रेस किया जा रहा है. अभी तक की चीजों में यह बात सामने निकल कर आई है कि गुरचरण सिंह किडनैप हो सकते हैं.

क्या गुरचरण सिंह का हुआ है किडनैप? 

बताया जाता है कि पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर किडनैपिंग का मामला दर्ज किया है. इतना ही नहीं, पुलिस को गुरचरण के फोन के कुछ ट्रांजेक्शन भी काफी अजीब से हैं. पुलिस ने आईपीसी की धारा 375 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है. बता दें, गुरचरण सिंह पांच दिनों से लापता हैं और इस बात का खुलासा तब हुआ, जब उनके पिता ने पालम पुलिस थाने में यह रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

यह भी पढ़ें - Kalki 2898 AD New Video: फिल्म "कल्कि 2898 एडी" का नया वीडियो आया सामने, बच्चन बोले- 'समय आ गया है'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Sonakshi Wedding: क्या सोनाक्षी की शादी में शामिल होंगे शत्रुघन सिन्हा? एक्टर ने तोड़ी चुप्पी
Gurucharan Singh Missing News: क्या तारक मेहता के 'सोढ़ी' हो गए हैं किडनैप, सीसीटीवी फुटेज में यह आया सामने
Sonali Bendre News: This Pakistani cricketer used to threaten Sonali Bendre with his life, even talked about kidnapping her.
Next Article
Sonali Bendre News: यह पाकिस्तानी क्रिकेटर सोनाली बेंद्रे पर छिड़कता था अपनी जान, किडनैप करने की बात भी कही
Close
;