विज्ञापन
Story ProgressBack

Kalki 2898 AD New Video: फिल्म "कल्कि 2898 एडी" का नया वीडियो आया सामने, बच्चन बोले- 'समय आ गया है'

Kalki 2898 AD Film: फिल्म की टीम ने अब एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें अमिताभ बच्चन की पंक्ति 'समय आ गया है' के साथ दर्शकों को अब नया सरप्राइज देने की तैयारी में है.

Read Time: 2 min
Kalki 2898 AD New Video: फिल्म
Bollywood News: आप वीडियो में देख सकते हैं कि अमिताभ बच्चन की दमदार आवाज सुनाई दे रही है

Kalki 2898 AD Film: फिल्म कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है. बीते दिनों मेकर्स ने फिल्म के एक्टर्स का फर्स्ट लुक वायरल कर दिया है. वहीं फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अश्वत्थामा के किरदार में नजर आने वाले हैं. जिनको पिछले हफ्ते एक वीडियो के माध्यम से लोगों के बीच इंट्रोड्यूस कराया गया. उनका यह लुक देखकर लोगों का कहना है कि यह पहली बार होगा जब अमिताभ बच्चन ऐसा किरदार निभाने जा रहे हैं. वहीं उनके फैंस उनको इस किरदार में देखने के लिए काफी उत्सुक भी नजर आ रहे हैं. अब फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है.

नया वीडियो आया सामने

फिल्म की टीम ने अब एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें अमिताभ बच्चन की पंक्ति 'समय आ गया है' के साथ दर्शकों को अब नया सरप्राइज देने की तैयारी में है. अब अमिताभ बच्चन के फैंस यह जानने के लिए काफी एक्साइटेड हैं कि फिल्म से अब क्या नई चीज दर्शकों के बीच में आने वाली है. वैसे भी कुछ समय पहले ही मेकर्स ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर इस वीकेंड के लिए कुछ नया किए जाने को लेकर काफी कुछ कहा था. जहां अब सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि,"समय आ गया है कल शाम 5 बजे होगी घोषणा बने रहें ". यह पोस्ट देखने के बाद अमिताभ बच्चन के फैंस दिल थाम के बैठे हुए हैं.

वीडियो में है बच्चन की दमदार आवाज

आप वीडियो में देख सकते हैं कि अमिताभ बच्चन की दमदार आवाज सुनाई दे रही है. वहीं बच्चन कह रहे हैं कि,"अंतिम युद्ध का समय आ गया है". बता दें, इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के अलावा प्रभास (Prabhas), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), कमल हासन (Kamal Haasan) जैसे एक्टर्स नजर आने वाले हैं. फिल्म को हिंदी, तमिल, मलयालम, तेलुगु, भाषा में भी रिलीज किया जाएगा.

यह भी पढ़ें - Katrina Kaif ने छोड़ी थी Hollywood Film, क्या Vicky Kaushal थे इसकी वजह?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close