विज्ञापन

Govinda latest: गोविंदा की पत्नी सुनीता ने दिया एक्टर का हेल्थ अपडेट, बताया कब होंगे डिस्चार्ज

Govinda latest News: एक्टर गोविंदा की पत्नी सुनीता ने उनके चाहने वालों को हेल्थ अपडेट दिया है. उन्होंने बताया कि गोविंदा पूरी तरीके से ठीक हैं और जल्द ही उनको डिस्चार्ज कर दिया जाएगा.

Govinda latest: गोविंदा की पत्नी सुनीता ने दिया एक्टर का हेल्थ अपडेट, बताया कब होंगे डिस्चार्ज
Govinda latest News

Govinda latest News: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) को 1 अक्टूबर को उनके पैर में गोली लग गई थी. जिसके बाद उनको मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया था. यह खबर आने के बाद गोविंदा के फैंस काफी शॉक्ड हो गए थे. जिसके बाद फैंस उनकी सलामती की दुआएं मांग रहे थे. इस बीच गोविंदा से जुड़ी खबर उनकी वाइफ सुनीता ने शेयर की है. जिसमें उन्होंने एक्टर का हेल्थ अपडेट दिया है.

पत्नी सुनीता ने दिया हेल्थ अपडेट

एक्टर गोविंदा की पत्नी सुनीता ने उनके चाहने वालों को हेल्थ अपडेट दिया है. उन्होंने बताया कि गोविंदा पूरी तरीके से ठीक हैं और जल्द ही उनको डिस्चार्ज कर दिया जाएगा. इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि वह हीरो हैं वैसे भी, जल्द ही ठीक हो जाएंगे. गोविंदा की तबीयत पहले से काफी ठीक है, हो सकता है कि वह आज शाम तक या फिर कल सुबह डिस्चार्ज हो जाएं. सुनीता ने आगे कहा कि वह अपने पति के लिए प्रार्थना करके आई हैं. यह बात सुनकर एक्टर के फैंस अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

कैसे हुआ था हादसा

रिपोर्ट के अनुसार यह पता चला था कि गोविंदा एक इवेंट में जाने से पहले अपनी रिवॉल्वर को अलमारी में रख रहे थे. वहीं रखते समय रिवॉल्वर उनके हाथ से नीचे गिर गई और चल गई. गोली सीधे उनके पैर में जाकर लगी, जिसके बाद उनको अस्पताल में भर्ती किया गया. बता दें, गोविंदा ने अस्पताल से अपने फैंस के बीच एक वॉइस मैसेज भी भेजा था. जिसके बाद उनके चाहने वालों ने राहत की सांस ली. अगर गोविंदा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह काफी लंबे समय से फिल्मों से गायब हैं. जहां उनके चाहने वाले उनको फिर से फिल्मों में देखने के लिए बेताब हैं.

ये भी पढ़ें : Bollywood : क्या 'धूम 4' में हो चुकी है Ranbir Kapoor की एंट्री? इस डायरेक्टर की भी लगी लॉटरी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Bollywood : क्या 'धूम 4' में हो चुकी है Ranbir Kapoor की एंट्री? इस डायरेक्टर की भी लगी लॉटरी
Govinda latest: गोविंदा की पत्नी सुनीता ने दिया एक्टर का हेल्थ अपडेट, बताया कब होंगे डिस्चार्ज
Bhojpuri cinema Bhojpuri superstar Nirahua Dinesh Lal Yadav returns to Bhojpuri cinema after a crushing defeat in the Lok Sabha elections, Sankalp movie
Next Article
Bhojpuri Cinema: लोकसभा में करारी हार के बाद भोजपुरी सिनेमा की ओर लौटे निरहुआ, 'संकल्प' पूरा कर ये कहा
Close