विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 24, 2023

400 करोड़ के क्लब में शामिल हुई ‘गदर 2’, 13वें दिन भी किया शानदार कलेक्शन

अभिनेता सनी देओल ने फिल्म को सफल बनाने के लिये दर्शकों का धन्यवाद अदा किया. गदर 2 की सक्सेस ने कहीं न कहीं बॉलीवुड को एक उम्मीद दे दी है.

Read Time: 4 min
400 करोड़ के क्लब में शामिल हुई ‘गदर 2’, 13वें दिन भी किया शानदार कलेक्शन

बॉलीवुड में हंगामा मचाने वाली फिल्म गदर 2 चारों तरफ सुर्खियां बटोर रही है. फिल्म 'गदर-2' ने बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने एक ट्वीट के जरिए जानकारी दी कि फिल्म का टोटल कलेक्शन 410.70 करोड़ रुपये हो चुके हैं. अभिनेता सनी देओल ने फिल्म को सफल बनाने के लिये दर्शकों का धन्यवाद अदा किया. गदर 2 की सक्सेस ने कहीं न कहीं बॉलीवुड को एक उम्मीद दे दी है. फिल्म की लीड कास्ट उत्कर्ष शर्मा और सिमरत कौर ने एनडीटीवी से बातचीत की और कई पहलुओं पर अपनी राय भी दी है.

ट्वीट देखें

सवाल जवाब

सवाल- आप की फिल्म गदर 2 , चार सौ करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है, खुद को कितना लकी समझते हैं आप ?
4cs2a47

जवाब- उत्कर्ष कहते हैं, आज हम वही बात कर रहे थे, की फिल्म कलेक्शन का एग्जैक्ट फिगर हमारे सामने आ चुका है, अब हम दोनो को और भी रिस्पॉन्सिबल होना पड़ेगा. वहीं सिमरत कहती हैं, ४०० करोड़ तो ठीक है, पर मेरी डेब्यू फिल्म में मुझे इतना प्यार मिल रहा है, और जिंदगी में क्या चाहिए मुझे .

सवाल- सिमरत आपको गदर 2 मिली कैसे ?

मुझे अनिल शर्मा और कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने कास्ट किया है, उसके लिए मेरा ऑडिशन हुआ , ऑडिशन क्वालीफाई किया, फिर में गदर २ की सिमरन बनी.

सवाल- सिमरत आपने पैरेंट्स की गोद में गदर 2 की शूटिंग देखी, कभी सोचा था की गदर 2 का हिस्सा होंगी आप ?

कुछ लोग सपना देखते हैं और उनके सपने पूरे भी हो जाते हैं, पर मैंने कभी सपने में भी नही सोचा था की गदर २ का हिस्सा होंगी, लोगों का इतना प्यार मिल रहा है, उससे ज्यादा मुझे और क्या चाहिए.

सवाल- उत्कर्ष आपके पापा अनिल शर्मा जी का क्या रिएक्शन आ रहा है, आपकी सक्सेस को लेकर ?

पापा ऐसा कोई खास रिएक्शन नहीं देते, हां फिल्म की जब स्क्रीनिंग हुई थी, और लोगों के मेरे काम को लेकर रिएक्शन आ रहे थे, वो लम्हा में कभी भूल ही नही सकता. अब मेरे दिमाग में यही चलता रहता है की अब आगे मुझे क्या करना है .

सवाल- सुना है अनिल शर्मा जी ने गदर 3 पर काम करना भी शुरू कर दिया है, कितना सच है यह ?

उत्कर्ष कहते हैं, जब गदर 2 का प्लान चल रहा था, उसका आइडिया भी मुझे नही था, मुझे बाद में बताया और पापा ने कहा गदर २ शुरू होने वाली है, खुद पर काम करना शुरू कर दो. गदर ३ की बात करें तो मुझे आखिरी में ही पता चलेगा की फिल्म शुरू होने वाली है. अभी तो गदर 3 के बारे में मुझे कोई भी आइडिया नही है .

सवाल- सिमरत आपकी आने वाली फिल्म कैसी होगी?

अभी तो में गदर 2 की सक्सेस माना रही हूं, अभी कुछ फिल्म्स के ऑफर आ तो रहे हैं, पर हां किसी को नही कहा, स्क्रिप्ट पढ़ूंगी फिर हां कहूंगी और आपको सबसे पहले बताऊंगी.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close