विज्ञापन
Story ProgressBack

Exclusive Interview : '12वीं फेल' में मनोज शर्मा बनने के लिए विक्रांत को धूप में जलानी पड़ी स्किन

विक्रांत ने कहा कि इस फिल्म से मुझे मेरे बड़े भाई के तौर पर मनोज शर्मा मिले हैं. इसके अलावा मनोज जी और श्रद्धा जी ने मुझे काफी कुछ सीख दी है. जिसको मैं जीवन में कभी नहीं भूल सकता.

Read Time: 4 min
Exclusive Interview : '12वीं फेल' में मनोज शर्मा बनने के लिए विक्रांत को धूप में जलानी पड़ी स्किन

Vikrant Massey Interview : फिल्म 12वीं फेल आजकल सुर्खियों में बनी हुई है. जैसा कि हम जानते हैं कि यह फिल्म आईपीएस ऑफिसर मनोज शर्मा के जीवन पर बेस्ड है. इस फिल्म को अच्छी ओपनिंग मिली है और फिल्म दर्शकों को भी काफी पसंद भी आ रही है. वहीं फिल्म में लीड रोल निभाने वाले एक्टर विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) ने NDTV से बात की और फिल्म से जुड़े एक्सपीरियंस शेयर किए.

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 17: जानिए किस वजह से भड़के सलमान खान? क्या अब अगला सीजन नहीं करेंगे होस्ट?

'12वीं फेल' ने बहुत कुछ सिखाया : विक्रांत 

जब विक्रांत से सवाल किया गया कि आपकी फिल्म 12वीं फेल बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है. यह फिल्म करने के बाद आप खुद का कैरियर बॉलीवुड में किस स्थान पर देखते हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए विक्रांत ने कहा कि इस बारे में अभी कुछ नहीं कह सकता, लेकिन इतना कहूंगा कि विधु विनोद चोपड़ा के साथ काम करके मुझे बहुत अच्छा लगा और उनसे बहुत कुछ सीखने को भी मिला.

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: taken from instagram

मनोज शर्मा के किरदार नहीं रहा आसान

जब विक्रम से पूछा गया कि आईपीएस ऑफिसर मनोज शर्मा के किरदार को निभाने के लिए आपको कितनी मेहनत करनी पड़ी थी? इसका जवाब देते हुए विक्रांत ने कहा कि इस किरदार को निभाने के लिए मुझे 7 से 8 किलो वजन कम करना पड़ा था. यह फिल्म चंबल के रहने वाले मनोज शर्मा के ऊपर बेस्ड है, इसीलिए मुझे चंबल का एक लड़का दिखने के लिए अपनी स्किन कड़ी धूप में जलानी पड़ी.

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: taken from instagram

डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा हर शॉट के लिए देते थे पैसे

जब विक्रांत से पूछा गया कि आपने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि विधु विनोद हर एक शॉट के लिए आपको पैसे देते थे? इसका जवाब देते हुए विक्रांत ने कहा कि जब फिल्म मेकर विधु विनोद चोपड़ा को शूटिंग के दौरान जो भी शॉट अच्छा लगता था, वह एक्टर या क्रू को मोटिवेट करने के लिए शगुन के तौर पर 20 या 50 रुपए देते थे.

मनोज शर्मा की सलाह क्या थी?

जब विक्रम से पूछा गया कि जब आपकी मनोज शर्मा से मुलाकात हुई, उस समय उन्होंने आपको कोई सलाह दी थी क्या? इसका जवाब देते हुए विक्रांत ने कहा कि इस फिल्म से मुझे मेरे बड़े भाई के तौर पर मनोज शर्मा मिले हैं. इसके अलावा मनोज जी और श्रद्धा जी ने मुझे काफी कुछ सीख दी है. जिसको मैं जीवन में कभी नहीं भूल सकता. मनोज जी बहुत ही सरल किस्म के व्यक्ति हैं, बहुत ही सच्चे हैं. उन्होंने मुझसे कहा था कि ईमानदारी की राह पर चलो. इसके अलावा और काफी कुछ सीख दी, जिसको मैं कभी नहीं भूल सकता.

यह भी पढ़ें : Bollywood : प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म डायरेक्टर को बेचा मुंबई वाला घर, जानिए कितनी मिली कीमत?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close