विज्ञापन

Exclusive Interview: राइमा सेन ने NDTV से कहा, ' मां मुनमुन सेन को फिल्म में मेरा लुक... '

Exclusive Interview With Raima Sen: जब फिल्म की कास्ट से पूछा गया कि फिल्म में दर्शकों को क्या दिखने जा रहा है? इसका जवाब देते हुए सलीम ने कहा कि यह जानने के लिए आपको सिनेमाघरों में आना पड़ेगा. वहीं जब प्रीति से पूछा गया कि आपके दिमाग में यह फिल्म बनाने का विचार कैसे आया? इसका जवाब देते हुए डायरेक्टर ने कहा कि हर कोई डायरेक्टर चाहता है कि वह हर कैटेगरी में फिल्म बनाए. मुझे लगा था कि इस कहानी पर फिल्म बनाना चाहिए.

Exclusive Interview: राइमा सेन ने NDTV से कहा, ' मां मुनमुन सेन को फिल्म में मेरा लुक... '
राइमा सेन, सलीम दीवान और प्रीति सिंह ने NDTV से बात की

Exclusive Interview With Raima Sen: बॉलीवुड एक्ट्रेस राइमा सेन (Raima Sen) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म आलिया बसु गायब है (Aliya Basu Gayab Hai) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. बता दें, यह फिल्म 9 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. वहीं, इस फिल्म को प्रीति सिंह (Preeti Singh) ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में राइमा सेन एक्टर सलीम दीवान (Salim Diwan) के साथ नजर आएंगी. फिल्म की कास्ट राइमा सेन, सलीम दीवान और प्रीति सिंह ने NDTV से बात की और फिल्म को लेकर काफी कुछ कहा.

फिल्म के बारे में ये कहा? 

जब फिल्म की कास्ट से पूछा गया कि फिल्म में दर्शकों को क्या दिखने जा रहा है? इसका जवाब देते हुए सलीम ने कहा कि यह जानने के लिए आपको सिनेमाघरों में आना पड़ेगा. वहीं, जब प्रीति से पूछा गया कि आपके दिमाग में यह फिल्म बनाने का विचार कैसे आया? इसका जवाब देते हुए डायरेक्टर ने कहा कि हर कोई डायरेक्टर चाहता है कि वह हर कैटेगरी में फिल्म बनाए. मुझे लगा था कि इस कहानी पर फिल्म बनाना चाहिए.

फिल्म में रिया क्यों नहीं? 

जब डायरेक्टर से पूछा गया कि इस फिल्म में आपने रिया सेन को कास्ट क्यों नहीं किया? इसका जवाब देते हुए प्रीति ने कहा कि हर एक डायरेक्टर की पर्सनल चॉइस होती है. मुझे इस किरदार के लिए जो एक्ट्रेस और जो क्वालिटी चाहिए थी, वह राइमा सेन में हैं. अगर कोई कैरेक्टर बहुत ही चुलबुला होता तो मैं रिया सेन के बारे में सोच सकती थी. इसलिए मैंने फिल्म में राइमा सेन को ही चुना.

लुक को लेकर राइमा ने ये कहा

जब राइमा सेन से फिल्म में उनके लुक के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मेरी मां मुनमुन सेन को मेरा लुक काफी पसंद आया. उन्होंने कहा कि तुम बहुत ही प्यारी दिख रही हो. प्रीति ने आगे बात करते हुए कहा कि राइमा ने फिल्म में काफी एक्शन सींस किए हैं, जो कि दर्शकों को बहुत पसंद आने वाले हैं.

राइमा सेन से ये सीखा

सलीम ने आगे बात करते हुए कहा कि मैंने राइमा सेन से एक चीज सीखी है वह हैं इमोशंस. जब वह एक्टिंग करती हैं तो बहुत जल्दी अपने इमोशंस बदल लेती हैं और मुझे कोई भी इमोशन में जाने के लिए थोड़ा समय लगता है. इसलिए मैंने सोचा कि मैं इनसे कम बात करूंगा और अपनी वैनिटी वैन में बैठा रहूंगा और अपने इमोशंस पर काम करता रहूंगा.

क्या रिया, राइमा और मुनमुन सेन साथ नजर आएंगे? 

जब राइमा से पूछा गया कि आप, रिया और मुनमुन सेन जी किसी फिल्म में साथ नजर आएंगी? इसका जवाब देते हुए राइमा ने कहा कि बिल्कुल हो सकता है. जब हमें कोई डायरेक्टर अच्छी स्क्रिप्ट के साथ हम तीनों को कास्ट करेगा तो बिल्कुल हम साथ नज़र आ सकते हैं. वैसे मैं और रिया हम दोनों पहले साथ काम कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें : Exclusive Interview: सिंगर सुधीर यदुवंशी ने बताया, 'शंभू में अक्षय कुमार की थी सरप्राइज एंट्री.. '

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Exclusive Interview: सिंगर मधुबंती बगची ने बताया, 'आज की रात' में तमन्ना भाटिया को क्यों लिया?
Exclusive Interview: राइमा सेन ने NDTV से कहा, ' मां मुनमुन सेन को फिल्म में मेरा लुक... '
Exclusive Interview: Adil Hussain narrated the memorable story of Sridevi to NDTV, you will get emotional after listening to it
Next Article
Exclusive Interview: आदिल हुसैन ने NDTV को सुनाया श्रीदेवी का यादगार किस्सा, सुनकर हो जाएंगे भावुक
Close