विज्ञापन
Story ProgressBack

Rubina- Abhinav ने अपनी जुड़वा बेटियों की तस्वीर शेयर कर बताया नाम, देखिए तस्वीरें

रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम हैंडल पर पैरंट्स बनने के बाद अपनी एक फैमिली फोटो शेयर की है जिसमें दोनों ही अपने-अपने गोदी में बच्चियों को लिए हुए है.

Read Time: 3 min
Rubina- Abhinav ने अपनी जुड़वा बेटियों की तस्वीर शेयर कर बताया नाम, देखिए तस्वीरें

Rubina Abhinav Twins Daughter's : टेलीविजन के पॉपुलर पॉवर कपल रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla)जो हर वक्त लाइमलाइट में रहते हैं. और पिछले कुछ दिनों से आने वाले नन्हे मेहमान को लेकर सुर्खियों में छाएं हुए थे. रुबीना ने कुछ दिनों पहले एक वीडियो शेयर कर यह भी बताया था कि उन्हें दो जुड़वा बच्चे (Twins Baby) होने वाले हैं. वहीं, अब रुबीना और अभिनव ने अपने जुड़वा बच्चियों के जन्म के बाद पहली बार पोस्ट शेयर करके लोगों को इसकी जानकारी देते हुए उनका नाम भी अपने फैंस के साथ शेयर किया है. आपको बता दे की डिलीवरी की 1 महीने के बाद रुबीना और अभिनव (Rubina & Abhinav) ने अपनी फैमिली फोटो को अपने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर किया है.

Latest and Breaking News on NDTV

कपल ने बताया बच्चियों का नाम

रुबीना और अभिनव ने पैरंट्स (Newly Parents) बनने के बाद पहली बार फैमिली फोटो शेयर की है और फोटो शेयर करके कैप्शन में लिखा है ' यह बताते हुए उत्साहित और बेहद खुश हूं कि हमारी बेटियां जीव (Jeeva) और एधा (Edhaa) आज 1 महीने की हो गई है.' इसके साथ ही एक्ट्रेस ने और भी कई तस्वीरें शेयर की है जिसमें रुबीना की हवन करते हुए फोटो और बच्चियों की क्यूट हाथों की तस्वीरें दिख रही है.

पैरेंट बनने के बाद पहली बार साथ नजर आएं रूबीनव
रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम हैंडल पर पैरंट्स बनने के बाद अपनी एक फैमिली फोटो शेयर की है. जिसमें दोनों ही अपने-अपने गोदी में बच्चियों को लिए हुए है. इस तस्वीर में अभिनव वाइट कुर्ते में नजर आ रहे हैं तो वहीं रुबीना सिंपल स्काई ब्लू कलर की चिंगारी कुर्ती पहनी बेहद खूबसूरत नजर आ रही है. दोनो के माथे पर लाल टीका लगा हुआ है.

ये भी पढ़े : महज 15 करोड़ में बनी थी फिल्म 'द केरला स्टोरी', बॉक्स ऑफिस पर तोड़े कई रिकॉर्ड

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close