विज्ञापन
Story ProgressBack

Dhadak 2: सिद्धांत-तृप्ति की फिल्म धड़क 2 का फर्स्ट लुक आया सामने, जानें रिलीज डेट

Dhadak 2 News: हाल ही में सिद्धांत चतुर्वेदी और तृप्ति डिमरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म धड़क 2 (Dhadak 2) के बारे में अपने फैंस को सरप्राइज दिया है.

Read Time: 2 mins
Dhadak 2: सिद्धांत-तृप्ति की फिल्म धड़क 2 का फर्स्ट लुक आया सामने, जानें रिलीज डेट
Dhadak 2: सिद्धांत-तृप्ति की फिल्म धड़क 2 का फर्स्ट लुक आया सामने, जानें रिलीज डेट

Dhadak 2 News: बॉलीवुड एक्टर्स सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) आज के यूथ जेनरेशन की पहली पसंद बने हुए हैं. बता दें, इन दोनों एक्टर्स की अपनी एक लंबी फैंस फॉलोइंग है. जिनकी लोग फिल्में देखना काफी पसंद करते हैं. वहीं, एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी नेशनल क्रश बनी हुई हैं. जहां उनकी फिल्म एनिमल (Animal) में दर्शकों को उनकी एक्टिंग काफी पसंद आई थी. अब सिद्धांत चतुर्वेदी और तृप्ति डिमरी से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है.

वीडियो किया शेयर

हाल ही में सिद्धांत चतुर्वेदी और तृप्ति डिमरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म धड़क 2 (Dhadak 2) के बारे में अपने फैंस को सरप्राइज दिया है. आप वीडियो में देख सकते हैं कि सिद्धांत और तृप्ति का एक फोटो पेंटिंग द्वारा बना नजर आ रहा है. इसके बाद  'एक था राजा, एक थी रानी, जात अलग थी, खत्म कहानी' लिखा नजर आ रहा है. इसके बाद मेकर्स ने इस फिल्म के रिलीज डेट का भी खुलासा कर दिया है.

धड़क की सीक्वल है यह फिल्म

बता दें, धड़क 2 साल 2018 में आई फिल्म धड़क (Dhadak) का सीक्वल है. यह फिल्म 20 जुलाई 2018 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. वहीं इस फिल्म में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के छोटे भाई ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) और श्रीदेवी (Sridevi) की बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

इस दिन रिलीज होगी यह फिल्म

फिल्म का वीडियो शेयर करते हुए रिलीज की तारीख का भी खुलासा कर दिया है. बता दें धर्मा प्रोडक्शन (Dharma Production) की यह फिल्म 22 नवंबर 2024 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. यह पहली बार है जब सिद्धांत और तृप्ति स्क्रीन पर रोमांस करते हुए नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें: Panchayat 3 OTT Released: आ रहे हैं जीतू भैया, कल रिलीज होगी पंचायत 3, जानें किस OTT पर देख सकते हैं आप

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
क्या सच में तलाक ले रहे हैं हार्दिक-नताशा? इस बात ने दिया बड़ा इशारा 
Dhadak 2: सिद्धांत-तृप्ति की फिल्म धड़क 2 का फर्स्ट लुक आया सामने, जानें रिलीज डेट
Munawar Faruqui Marriage: Munawar Faruqui got married secretly, special people were present
Next Article
Munawar Faruqui Marriage: मुनव्वर फारूकी ने गुपचुप तरीके से किया दूसरा निकाह, खास लोग ही रहे मौजूद
Close
;