विज्ञापन
Story ProgressBack

Panchayat 3 OTT Released: आ रहे हैं जीतू भैया, कल रिलीज होगी पंचायत 3, जानें किस OTT पर देख सकते हैं आप

Panchayat 3 On Prime Video: जितेंद्र कुमार (Jitendra Kumar) की सीरीज पंचायत 3 रिलीज होने के लिए तैयार है. बता दें, यह सीरीज 28 मई यानी कल ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो (OTT Platform Prime Video) पर रिलीज होने के लिए तैयार है.

Read Time: 2 mins
Panchayat 3 OTT Released: आ रहे हैं जीतू भैया, कल रिलीज होगी पंचायत 3, जानें किस OTT पर देख सकते हैं आप
सीरीज पंचायत 3 रिलीज

Panchayat 3 On Prime Video: सीरीज पंचायत 3 (Panchayat 3) आजकल हर किसी दर्शक की पहली पसंद बनी हुई है. इस सीरीज का इंतजार इसके चाहने वाले काफी समय से कर रहे हैं. सीरीज को रिलीज होने के लिए सिर्फ एक दिन बचा है. पिछले कई दिनों से सीरीज को लेकर रोज कुछ ना कुछ अपडेट्स दर्शकों के सामने आ रहे थे. अब फाइनली इस सीरीज का तीसरा पार्ट कल दर्शकों के सामने आने वाला है. हम आपको बताते हैं कि पंचायत 3 आप कहां देख सकते हैं.

कल रिलीज होगी 'पंचायत 3'

जितेंद्र कुमार (Jitendra Kumar) की सीरीज पंचायत 3 रिलीज होने के लिए तैयार है. यह सीरीज 28 मई यानी कल ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो (OTT Platform Prime Video) पर रिलीज होने के लिए तैयार है. इसके पिछले दो पार्ट दर्शकों को काफी पसंद आए थे. अब इस पार्ट 3 में स्टोरी को आगे बढ़ाकर कुछ रोचक चीजें दिखाई जाएगी. इस सीरीज  की फैन फॉलोइंग काफी लंबी है, जिसमें अब यह तीसरा पार्ट मनोरंजन का डोज देने के लिए दर्शकों के बीच में आने को तैयार है.

तीसरे सीजन में यह होगा खास

पंचायत के दोनों सीजन के किरदार अपने अंदाज के लिए काफी मशहूर हैं. प्रधान जी से लेकर सचिव के किरदारों ने जनता के बीच अपनी खास छाप छोड़ी है. अगर हम पंचायत 3 की कहानी की बात करें तो सीरीज में फुलेरा गांव के लोग अलग-अलग चुनौतियों का सामना करते हुए नजर आएंगे. वहीं तीसरे सीजन की कहानी में एक नया मोड़ आएगा. अगर इस सीजन की बात करें तो इसमें नीना गुप्ता (Neena Gupta), रघुवीर यादव (Raghuveer Yadav) जैसे एक्टर्स नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें: Anant-Radhika 2nd Pre Wedding: रणबीर-आलिया बेटी राहा के साथ रवाना हुए इटली, अनंत-राधिका की क्रूज पार्टी में होने जा रहे हैं शामिल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Abram khan Birthday: सुहाना खान ने भाई अबराम को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, KKR की जीत के जश्न में डूबा पूरा परिवार
Panchayat 3 OTT Released: आ रहे हैं जीतू भैया, कल रिलीज होगी पंचायत 3, जानें किस OTT पर देख सकते हैं आप
Netflix Films And Series: Those films and series of Netflix which are getting a lot of love from the audience.
Next Article
Netflix Films And Series: नेटफ्लिक्स की वे फिल्में और सीरीज, जिनको मिल रहा है दर्शकों का भरपूर प्यार
Close
;