विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 25, 2023

"Chandramukhi 2" का हिंदी ट्रेलर हुआ रिलीज, तलवारबाजी करती दिखाई दीं कंगना

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म चंद्रमुखी 2 (Chandramukhi 2)  28 सितंबर को सिनेमाघर में रिलीज होने जा रही है. फिल्म में कंगना के साथ साउथ एक्टर राघव लॉरेंस (Raghav Lawrence) भी नजर आएंगे.

Read Time: 2 min

Bollywood News : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म चंद्रमुखी 2 (Chandramukhi 2)  28 सितंबर को सिनेमाघर में रिलीज होने जा रही है. फिल्म में कंगना के साथ साउथ एक्टर राघव लॉरेंस (Raghav Lawrence) भी नजर आएंगे. फिल्म को पी.बसु  (P Basu) ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. यह फिल्म 2005 में आई चंद्रमुखी (Chandramukhi) की अगली कड़ी है. फिल्म के ट्रेलर में कंगना एक अलग ही अंदाज में नजर आ रहीं हैं.

ट्रेलर में क्या है खास 

फिल्म चंद्रमुखी 2 के ट्रेलर में कंगना को एक नए अवतार में देखकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं. फिल्म के ट्रेलर में एक बड़े परिवार की समस्या का समाधान करने का लक्ष्य दिखाया गया है. ट्रेलर में दिखाया गया है कि एक परिवार हवेली में जाता है, जहां उनको हवेली के दक्षिणी ब्लॉक में जाने से मना किया जाता है, क्योंकि वहां चंद्रमुखी रहती है.

यह भी पढें : रीवा के Kumud Mishra ने एनडीटीवी को बताया, 'बचपन में पढ़ाई कम, कुटाई ज्यादा हुई'

जल्द रिलीज होगी कंगना की इमरजेंसी

एक्ट्रेस कंगना रनौत की अगली फिल्म इमरजेंसी जल्द ही दर्शकों के बीच में आने वाली है. फिल्म रिलीज होने से पहले ही काफी सुर्खियों में आ चुकी है. क्योंकि इस फिल्म में कंगना रनौत ने इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं. फिल्म में कंगना के अलावा अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी जैसे दिग्गज एक्टर्स नजर आने वाले हैं. एक इंटरव्यू में कंगना ने कहा था कि इस फिल्म के लिए मैंने अपना सब कुछ गिरवी रख दिया है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close