विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News : शादी के एक दिन पहले विक्की ने किया था कैटरीना कैफ को प्रपोज

जब करण जौहर (Karan Johar) के शो "कॉफी विद करण 8" में विक्की कौशल और कियारा आडवाणी (कियारा आडवाणी) पहुंचे थे. तब विक्की कौशल ने करण जौहर के द्वारा पूछे जाने वाले सवाल पर खुलासा करते हुए कहा कि, उन्होंने शादी के एक दिन पहले कैटरीना को प्रपोज किया था.

Read Time: 3 min
Bollywood News : शादी के एक दिन पहले विक्की ने किया था कैटरीना कैफ को प्रपोज

Koffee With Karan 8 : कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) बॉलीवुड के पॉपुलर कपल हैं. यह दोनों सोशल साइट पर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. बता दें, कि इन दोनों ने 9 दिसंबर 2021 में राजस्थान के रणथंभौर (Ranthambore) में सात फेरे लिए थे. विक्की और कैटरीना कॉफी विद करण 8 (Koffee With Karan 8) में पहुंचे. जहां विक्की ने अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ के बारे में भी काफी खुलासा किया.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : "एनिमल" ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, जानिए किन फिल्मों को पछाड़ा

 घुटनों पर बैठकर कैटरीना कैफ को प्रपोज किया

जब करण जौहर (Karan Johar) के शो "कॉफी विद करण 8" में विक्की कौशल और कियारा आडवाणी (कियारा आडवाणी) पहुंचे थे. तब विक्की कौशल ने करण जौहर के द्वारा पूछे जाने वाले सवाल पर खुलासा करते हुए कहा कि, उन्होंने शादी के एक दिन पहले कैटरीना को प्रपोज किया था. विक्की ने आगे बताया कि,"शादी के एक दिन पहले जब होटल में परिवार और दोस्त नहीं आए थे तब उन्होंने घुटनों पर बैठकर कैटरीना कैफ को प्रपोज किया था. विक्की ने कहा कि,"यह बिल्कुल लास्ट मोमेंट था. मुझे हर किसी ने वॉर्निंग दी थी कि अगर आप प्रपोजल नहीं रखते हैं तो आपको इसके बारे में सुनने के लिए पूरी जिंदगी तैयार रहना होगा.

विक्की ने कैटरीना के लिए रखा स्पेशल डिनर

विक्की ने उस पल को याद करते हुए कहा कि जब पहली रात हम वहां थे. मैंने कैटरीना के लिए एक स्पेशल डिनर प्लान किया. यह एक सुंदर सेटअप था लेकिन कोई भी दोस्त और परिवार मौजूद नहीं था.

विक्की ने अपने डांस से कैटरीना के परिवार को किया था खुश

विक्की ने आगे कहा कि वह कैटरीना के भाई-बहनों और मां से शादी के एक हफ्ते पहले मिले थे और शादी के समय उन्होंने अपने डांस परफॉर्मेंस से कैटरीना के परिवार वालों को खुश किया था. उन्होंने "टिप टिप बरसा पानी" पर डांस करके आइस ब्रेक कर दी थी.

यह भी पढ़ें : Bollywood News: "द आर्चीज" के प्रीमियर में पहुंचें फिल्मी 'सितारे' बच्चन, शाहरुख, रेखा का दिखा जलवा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close