विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood: फिल्म डंकी का गाना ' लूट पुट गया' जल्द होगा रिलीज, शाहरुख खान ने खुद दिया इशारा

शाहरुख खान की फिल्म डंकी का टीजर पहले ही रिलीज किया जा चुका है जिसे फैंस का काफी प्यार मिला था. राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनने वाली शाहरुख खान की फिल्म दिसंबर में रिलीज हो सकती है. शाहरुख खान की साल 2023 में दो बड़ी फिल्में रिलीज हुई है .और SRK की दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की थी.

Read Time: 2 min
Bollywood: फिल्म डंकी का गाना ' लूट पुट गया' जल्द होगा रिलीज, शाहरुख खान ने खुद दिया इशारा

DUNKI:DROP 2: बॉलीवुड के सुपरस्टार और सबके चहिते SRK उर्फ शाहरुख खान (Shahrukh Khan). वैसे तो बॉक्स ऑफिस पर साल 2023 पर इनका जलवा ही रहा. शाहरुख के लिए साल 2023 काफी लकी भी रहा क्योंकि शाहरुख की लगातार दो फिल्में जवान और पठान बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही है. शाहरुख खान इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'डंकी' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं जब से शाहरुख (Shahrukh) की फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है, तब से फैंस इस मूवी को लेकर काफी उत्साहित है . वहीं अब एक न्यू अपडेट सामने आई है जिसमें शाहरुख खान ने अपने इस मूवी के नए सॉन्ग को लेकर एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर की हैं.

डंकी : ड्रॉप 2 की रिलीज डेट की आउट 

बॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर और सबके चहिते शाहरूख खान की फिल्मों का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता हैं. वही अब शाहरुख की अपकमिंग फिल्म डंकी को लेकर भी फैंस काफी एक्साइटेड है .शाहरुख खान ने अब अपने सोशल मीडिया अकाउंट में अपनी अपकमिंग फिल्म डंकी को लेकर एक नया अपडेट शेयर किया है. दरअसल , शाहरुख खान ने अपनी इस पोस्ट के जरिए फिल्म डंकी के पहले सॉन्ग ' लूटपुट गया ' की रिलीज डेट शेयर की है. जिस पर वो अपनी को स्टार तापसी पन्नू के साथ नजर आ रहे हैं. शाहरुख खान ने इस पोस्ट के साथ लिखा है तेरे दिल में टेंट लगाऊंगा ,तेरे इश्क में गोते खाऊंगा, मैं तो गया ,लूट पुट गया. यह गाना फैंस के बीच 22 नवंबर यानि बुधवार को आएगा.

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

आपको बताते चलें कि शाहरुख खान की फिल्म डंकी का टीजर पहले ही रिलीज किया जा चुका है जिसे फैंस का काफी प्यार मिला था. राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनने वाली शाहरुख खान की फिल्म दिसंबर में रिलीज हो सकती है. शाहरुख खान की साल 2023 में दो बड़ी फिल्में रिलीज हुई है .और SRK की दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की थी.अब शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड मूवी ' डंकी ' बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल मचाती है यह तो देखने वाली बात होगी.

ये भी पढ़े : Bollywood News : अजय देवगन का फर्स्ट लुक जारी, रोहित शेट्‌टी ने लिखा 'शेर आतंक मचाता है और जख्मी शेर तबाही!'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close