विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 06, 2023

Bollywood News: Junior NTR के फैन ने घर की ईंटों पर गुदवाया सुपरस्टार का नाम, दीवानगी की सारी हदें पार

कुरनूल (Kurnool) के एक फैन ने अपने घर की एक फोटो शेयर की है, जिसमें उसके नए घर के लिए एनटीआर जूनियर के नाम की ईंटें इस्तेमाल की गई हैं.

Read Time: 3 min
Bollywood News: Junior NTR के फैन ने घर की ईंटों पर गुदवाया सुपरस्टार का नाम, दीवानगी की सारी हदें पार
Junior NTR के फैन ने घर की ईंटों पर गुदवाया सुपरस्टार का नाम

Junior NTR Fan : फैंस अपने चहेते स्टार की दीवानगी में क्या-क्या कर जाते हैं, यह सोच से परे है. कोई अपने चहेते स्टार का मंदिर बनवा देता है तो कोई उसका नाम गुदवा लेता है. कोई उससे मिलने के लिए हजारों किलोमीटर पैदल चलकर आ जाता है. लेकिन एक फैन ऐसा भी है जिसने अपने चहेते एक्टर का नाम ईंटों पर गुदवा दिया और उन ईंटों से अपना घर बनाया है. यह सुनकर आप चौंक सकते हैं लेकिन यह सच है. ऐसा किया है 'आरआरआर' फेम एक्टर जूनियर एनटीआर (Junior N.T.R) के एक फैन ने. इन ईंटों की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. 

यह भी पढ़ें : Birthday Special: बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं Khushi Kapoor, फिल्म The Archies में आएंगी नजर


'जूनियर एनटीआर' का नाम फैन ने ईंटों पर गुदवाया

'मैन ऑफ मासेस' के नाम से मशूहर जूनियर एनटीआर को उनके विनम्र व्यवहार और शानदार ऑन-स्क्रीन प्रेजेंस के कारण फैन्स उन्हें पसंद करते हैं. जूनियर एनटीआर का फिल्मी करियर भी शानदार रहा है. इन दिनों वह 'मैग्नम ओपस देवरा' (Devara) पर जी-जान से काम कर रहे हैं. उनकी अगली फिल्म से पहले फैंस का उत्साह देखने को मिल रहा है.

'मैन ऑफ मासेस' एनटीआर जूनियर के एक फैन ने इंटरनेट पर सनसनी फैला रखी है. कुरनूल (Kurnool) के एक फैन ने अपने घर की एक फोटो शेयर की है, जिसमें उसके नए घर के लिए एनटीआर जूनियर के नाम की ईंटें इस्तेमाल की गई हैं. यह किसी फैन का अपने हीरो के प्रति प्यार का इजहार करना है. 


'देवरा' है 'आरआरआर' एक्टर की अगली फिल्म 

'देवरा' के बारे में बात करें तो एनटीआर जूनियर एक नए शेड्यूल को पूरा करने के लिए सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के साथ गोवा गए हैं. कोरातला शिवा द्वारा निर्देशित, युवासुधा आर्ट्स और एनटीआर आर्ट्स द्वारा निर्मित और नंदमुरी कल्याण राम द्वारा प्रस्तुत, 'देवरा' दो पार्ट में बनने वाली फिल्म है. देवरा 5 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें : Bollywood News: मुसीबत में फंसी Kartik Aaryan की फिल्म 'आशिकी 3', क्यों पछता रहे मेकर्स?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close