विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News : 'फाइटर' में स्क्वाड्रन लीडर बनने के लिए ऋतिक ने की थी ऐसी तैयारी, देखिए वीडियो

Hrithik Roshan In Fighter : ऋतिक रोशन ने पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि, "स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया को समझने में मुझे कुछ समय लगा. उन्हें पैटी कहें या शम्मी, उनके भीतर लगातार खींचतान चल रही थी. शम्मी बेहद कमजोर हैं, पैटी दिमाग से मजबूत हैं और लेजर केंद्रित हैं.

Read Time: 3 min
Bollywood News : 'फाइटर' में स्क्वाड्रन लीडर बनने के लिए ऋतिक ने की थी ऐसी तैयारी, देखिए वीडियो

Hrithik Roshan In Fighter : सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) की फिल्म फाइटर (Fighter) ने जबरदस्त एरियल एक्शन और देशभक्ति के जोश के साथ दर्शकों के सामने कुछ ऐसा पेश किया है जो पहले कभी बड़े पर्दे पर अनुभव नहीं किया गया था. ये फिल्म फिलहाल सिनेमाघरों में है और बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस भी कर रही है. बता दें, इस फिल्म में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) लीड रोल में हैं. फिल्म में ऋतिक रोशन ने स्क्वाड्रन लीडर शमशेर "पैटी" पठानिया का किरदार निभाया हैं. जबकि सुपरस्टार ने हमारे देश के एयर वॉरियर के रूप में अपने स्टाइल, नजरिए और व्यक्तित्व से लोगों का दिल जीत लिया हैं. इस रूप में खुद को बदलने का उनका सफर भी बेहद दिलचस्प रहा है. 

ये भी पढ़ें : NDTV Interview: मूवी में महिला सशक्तिकरण और बेटी बचाओ पहल की झलक, 'लापता लेडीज' फिल्म को लेकर बोले रवि किशन

ऋतिक ने वीडियो किया शेयर

सबसे पहले बात ऋतिक रोशन के एयर वारियर बनने की है जो कि एक परफेक्ट चॉइस साबित हुए  हैं. जी हां, क्योंकि इसके लिए एक फाइटर पाइलट की मूल बातें सीखने से लेकर हर फ्रेम में अपना बेस्ट देने तक, ऋतिक ने पैटी के रूप में अपना बेस्ट प्रदर्शन किया है. जिसका पूरा प्रोसेज फिल्म के बीटीएस वीडियो में आप भी देख सकते है.

ऋतिक ने कही यह बात

ऋतिक रोशन ने पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि, "स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया को समझने में मुझे कुछ समय लगा. उन्हें पैटी कहें या शम्मी, उनके भीतर लगातार खींचतान चल रही थी. शम्मी बेहद कमजोर हैं, पैटी दिमाग से मजबूत हैं और लेजर केंद्रित हैं. शम्मी गिल्ट से घिरे हुए है, पैटी मुक्ति का पीछा कर रहें है. शम्मी आज्ञाकारी है, पैटी नियम तोड़ने वाला है, जोखिम लेने वाला है. शम्मी अपने सेफ स्पेस की तलाश में है, पैटी को अपने सुखोई Su-30 MKI के दायरे में आराम मिलता है. शम्मी बेटा, दोस्त और प्रेमी है, पैटी #Fighter है.

इस सपने को पंख देने (लिटरली), हमें बुलंदियों तक पहुंचाने और धैर्यपूर्वक हमें अपने नजरिए से जोड़ने के लिए @s1dand आपका धन्यवाद. बेहतरीन कास्ट को धन्यवाद @deepikapadukone @anilskapoor @iamksgofficial @akshay0beroi @iamsanjeeda, आप सभी ने मुझे हर दिन अपना बेस्ट देने के लिए प्रेरित किया.''

सिद्धार्थ आनंद ने भी वीडियो किया शेयर

वहीं फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने बेकार दिल गाने का बीटीएस वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

ये भी पढ़ें : NDTV Interview : Kiran Rao ने भोपाल-सीहोर में शूट किए गए पलों को किया याद, इसे बताया सबसे यादगार पल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close