विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 19, 2023

Bollywood: Shahrukh Khan की पत्नी Gauri Khan से ED कर सकती है पूछताछ, जानें मामला

गौरी खान लखनऊ स्थित रियल स्टेट कंपनी तुलसियानी ग्रुप की ब्रांड एंबेसडर हैं. इस कंपनी के ऊपर निवेशकों और बैंक का लगभग 30 करोड़ रुपए हड़पने का आरोप है.

Read Time: 3 mins
Bollywood: Shahrukh Khan की पत्नी Gauri Khan से ED कर सकती है पूछताछ, जानें मामला

Gauri Khan News : शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में उनको धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल (Dhirubhai Ambani International School) के एनुअल डे (Annual Day) पर देखा गया. जहां उनके छोटे बेटे अबराम ने अपना एक्टिंग परफॉर्मेंस दिया. जिसके बाद गौरी खान दोबारा एक मुद्दे को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. आखिर वह मुद्दा है क्या, हम आपको बताते हैं.

यह भी पढ़ें : Dunki Diaries : जानिए SRK से किसने कहा कि 'कब्रिस्तान में करवाऊंगा शादी', हिरानी और पन्नू ने क्या कुछ कहा?

गौरी खान से ईडी करेगी पूछताछ

बता दें, गौरी खान लखनऊ स्थित रियल स्टेट (Real Estate) कंपनी तुलसियानी ग्रुप (Tulsiani Group) की ब्रांड एंबेसडर हैं. इस कंपनी के ऊपर निवेशकों और बैंक का लगभग 30 करोड़ रुपए हड़पने का आरोप है. पैसे हड़पने के आरोप में गौरी इस कंपनी के जांच के दायरे में आ रही हैं.

बढ़ सकती है गौरी की मुश्किलें

एक रिपोर्ट के मुताबिक, एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट मुख्यालय (Enforcement Directorate Headquarters) से गौरी खान को नोटिस देने की अनुमति लेने की तैयारी में है. इसके बाद ईडी गौरी खान से पूछताछ करेगी. एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट के अधिकारी इस बात का पता लगाएंगे कि तुलसियानी ग्रुप ने गौरी को ब्रांड एंबेसडर बनाने के लिए कितना भुगतान किया है और पैसे कैसे दिए गए हैं. इसके लिए क्या-क्या अनुबंध हुआ है.

आखिर मामला है क्या ? 

लखनऊ में सुशांत गोल्फ सिटी (Sushant Golf City) में तुलसियानी ग्रुप का एक प्रोजेक्ट है. इस प्रोजेक्ट में मुंबई के रहने वाले जसवंत शाह ने 2015 में 85 लाख रुपये का एक फ्लैट खरीदा था. लेकिन कंपनी ने अभी तक उनको ना कब्जा दिया है और ना ही रकम लौटाई है. जिसके चलते जसवंत शाह ने तुलसियानी ग्रुप के मालिक अनिल कुमार तुलसियानी (Anil Kumar Tulsiani), महेश तुलसियानी (Mahesh Tulsiani) और गौरी खान (Gauri Khan) के खिलाफ पिछले दिनों मुकदमा दर्ज कराया है.

यह भी पढ़ें : Ankita Lokhande Birthday Special: इंदौर की अंकिता लोखंडे ने कैसे पूरा किया एक्ट्रेस बनने का सपना?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Bollywood Marriages: बॉलीवुड के ये सेलिब्रिटीज भी अपनी शादी में खूब बहाए थे पैसे, देखें लिस्ट
Bollywood: Shahrukh Khan की पत्नी Gauri Khan से ED कर सकती है पूछताछ, जानें मामला
salman khan movies: Bollywood Actor Salman wanted to become film director before his acting career start
Next Article
Salman Khan: सलमान खान एक्टर बनने से पहले करना चाहते थे यह काम, दिलचस्प बातों का किया खुलासा !
Close
;