विज्ञापन

Bhool Bhulaiyaa 3: 'भूल भुलैया 3' का फर्स्ट लुक हुआ आउट, दिवाली पर धूम मचाएंगे कार्तिक आर्यन

Bhool Bhulaiyaa 3 First Look: कार्तिक आर्यन ने अपनी आने वाली फिल्म भूल भुलैया 3 का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस फिल्म का कार्तिक के फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म काफी समय से लोगों के बीच सुर्खियों में बनी हुई है.

Bhool Bhulaiyaa 3: 'भूल भुलैया 3' का फर्स्ट लुक हुआ आउट, दिवाली पर धूम मचाएंगे कार्तिक आर्यन
Bhool Bhulaiyaa 3 First Look

Bhool Bhulaiyaa 3 First Look: एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के सितारे इन दिनों सातवें आसमान पर हैं. बता दें कि आज के समय कार्तिक टॉप एक्टर्स में से एक हैं. हालांकि, उनको ये मुकाम हासिल करने के लिए 13 साल काफी संघर्ष करना पड़ा था. इन दिनों कार्तिक अपनी आने वाली फिल्म भूल भुलैया 3 (Bhool Bhulaiyaa 3) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. बता दें, फिल्म जल्द ही दर्शकों के बीच में आने वाली है. इस बीच एक्टर ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है.

पोस्टर किया शेयर

कार्तिक आर्यन ने अपनी आने वाली फिल्म भूल भुलैया 3 का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस फिल्म का कार्तिक के फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म काफी समय से लोगों के बीच सुर्खियों में बनी हुई है. आप पोस्टर में देख सकते हैं कि एक बड़ा सा दरवाजा दिखाई दे रहा है. उस पर ताला लगा हुआ है. वहीं, कार्तिक ने एक मजेदार कैप्शन भी दिया है. कार्तिक ने लिखा है कि दरवाजा खुलेगा इस दिवाली भूल भुलैया 3.

View this post on Instagram

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

फैंस कर रहे हैं कमेंट्स

कार्तिक आर्यन के फैंस उनके इस पोस्ट पर काफी कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि रूह बाबा जल्द ही आ रहा है. दूसरे ने लिखा है कि ट्रेलर का इंतजार कर रहा हूं. वहीं, एक और ने लिखा है कि रूह बाबा की वापसी हो रही है. इसके अलावा एक और यूजर ने लिखा कि और ज्यादा इंतजार नहीं कर सकता. कार्तिक आर्यन की फैंस फॉलोइंग काफी बड़ी तादाद में है. कार्तिक आर्यन इससे पहले फिल्म चंदू चैंपियन (Chandu Champion) में नजर आए थे. फिल्म को दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला था, लेकिन कार्तिक की एक्टिंग दर्शकों को काफी पसंद आई थी. फिल्म भूल भुलैया 3 दिवाली के मौके पर 1 नवंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- Pratibha Ranta Exclusive: जब ऑस्कर की खबर सुनकर जोर से चिखी 'लापता लेडीज' की एक्ट्रेस, पढ़ें पूरा इंटरव्यू

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Bollywood : अनुपम खेर ने लिंक्डइन पर सीवी किया शेयर, क्या बॉलीवुड छोड़ रहे हैं एक्टर?
Bhool Bhulaiyaa 3: 'भूल भुलैया 3' का फर्स्ट लुक हुआ आउट, दिवाली पर धूम मचाएंगे कार्तिक आर्यन
Kangana Ranaut apologize for her statement about come backs of three agriculture bills
Next Article
Kangana Ranaut: बीजेपी ने दिखाए सख्त तेवर, तो कंगना रनौत को मांगनी पड़ी माफी, जानें पूरा मुद्दा
Close